सिरफिरे आशिक ने सरेआम गर्लफ्रेंड को ज़िंदा जलाया
सिरफिरे आशिक ने सरेआम गर्लफ्रेंड को ज़िंदा जलाया
Share:

सारणी। मध्यप्रदेश के बैतूल में एक सिरफिरे प्रेमी द्वारा अपनी गर्लफ्रेंड को ज़िंदा आग के हवाले करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रेमिका ने उसके साथ जाने से मना कर दिया था इस बात को लेकर वह इतना बोखला गया कि उसने प्रेमिका के ऊपर मिटटी का तेल उड़ेलकर आग लगा दी. इस घटना में पीड़ित 40 फीसदी से अधिक झुलस गई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया. फ़िलहाल आरोपी फरार है.

जानकारी के मुताबिक लोनिया पंचायत के ग्राम खापा में यह घटना मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे घटी. यहां की रहने वाली 20 वर्षीय लड़की को उसके प्रेमी ने ज़िंदा जला दिया. युवक - युवती बचपन के दोस्त है और साथ में ही पढाई करते है. दोनों के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग भी चल रहा है. बताया जा रहा है कई बार प्रेमी ने शादी का प्रस्ताव भी रखा लेकिन हर बार पीड़िता ने इनकार कर दिया. घटना वाले दिन अचानक युवक अपनी प्रेमिका के पास आया और साथ चलने को कहने लगा जिसपर उसने मना कर दिया.

इस बात से प्रेमी गुस्से से इतना तिलमिला उठा कि उसने केरोसीन डालकर प्रेमिका को आग के हवाले कर दिया. आग से बुरी तरह झुलसी युवती को तुरं हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक लड़की 40 फीसदी से अधिक झुलस चुकी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक फरार हो गया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए फरार आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है.

रात 2 बजे पति का मूड बना, पत्नी ने मना किया तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

जीजा के साथ अय्याशी कर रही थी साली, अचानक आ गई दीदी फिर ?

एकतरफा प्यार में सिरफिरे ने मां-बेटी को चाकुओ से गोदा, प्रेमिका की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -