माँ के प्रेम में रोड़ा बन रहा था बेटा, आगे जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
माँ के प्रेम में रोड़ा बन रहा था बेटा, आगे जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

औरंगाबाद से अपराध के सामने आए नए मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल मिली जानकारी के अनुसार बिहार की औरंगाबाद में पुलिस ने बहुचर्चित सूरज हत्याकांड का खुलासा हाल ही में कर ही दिया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों हत्यारों को भी पकड़ लिया है. खबर है कि इस मामले के बारे में बात करते हुए एसडीपीओ अनूप कुमार ने कहा, ''प्रेम-प्रसंग में सूरज की हत्या कर दी गयी थी और हत्या करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसकी माँ का आशिक़ कपिल पासवान ही था.' इस मामले में आगे उन्होंने यह भी कहा कि, 'सूरज चूंकि उन दोनों के प्यार की राह में बाधक बन रहा था इस कारण उसे मार दिया गया.'

पुलिस के अनुसार, 'कपिल का बार-बार घर आना 15 वर्षीय सूरज को अच्छा नहीं लगता था. इस बात को लेकर सूरज ने कई बार विरोध भी जताया था. उसके विरोध को देखते हुए कपिल ने उसे राह से हटा देना ही उचित समझा ताकि उसे आपत्ति न हो.' पुलिस का कहना है उसके बाद कपिल ने अपने बहनोई सुनील पासवान को साथ लिया और 12 जून को गला दबाकर सूरज की हत्या कर दी. हत्या के बाद दोनों ने शव को फेंक दिया. इस मामले में पुलिस ने जब मौके का मुआयना किया तो उनको एक वोटर आईडी कार्ड मिल गया.

वहीँ उसी कार्ड को आधार बनाकर जांच शुरू हुई तो सारे राज खुलने शुरू हो गए. अंत में यह सच सामने आया कि सूरज के पिता रोज़ी-रोटी को लेकर बाहर रहते थे ऐसे में सूरज की मां का शारीरिक संबंध गांव के ही युवक कपिल के साथ बन गया था. यह बात सूरज को पसंद नहीं थी इसी वजह से उसे मार दिया गया. अब इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

आखिरकार हो ही गया TikTok स्टार शिवानी मर्डर केस का खुलासा

एक थप्पड़ के बदले ले ली जान

पति से नहीं मिल रहा था शारीरिक सुख तो पत्नी ने किया यह भयानक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -