गर्लफ्रेंड को गोली मारकर थाने पहुंचा आरोपी, कहा- 'अरेस्ट कर लो...'
गर्लफ्रेंड को गोली मारकर थाने पहुंचा आरोपी, कहा- 'अरेस्ट कर लो...'
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में प्रेमिका ने साथ जाने से मना कर दिया तो प्रेमी ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. इस मामले में बाद में प्रेमी ने थाने में जाकर थानाध्यक्ष से कहा कि ''मैने अपनी प्रेमिका को मार डाला है.'' इस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले को यूपी के मेरठ जिले का बताया जा रहा है.

वहीं इस मामले के संबंध में बताया गया है कि ''मेरठ केदौराला थाना क्षेत्र के लोईया गांव में मंगलवार को एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह खुद थाने पहुंच कर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया.'' इस मामले में खबर यह भी मिली है कि ''आरोपी युवक का अपनी मौसेरी बहन के साथ ही प्रेम-प्रसंग चल रहा था और बीते मंगलवार को वह लोईया गांव युवती के घर पहुंचा और उसे अपने साथ चलने का दबाव बनाया.

वहीं जब उसके बाद युवती ने मना कर दिया और उसकी बातों का विरोध किया तो उसने युवती की गोली मारकर हत्या कर दी.'' खबरों के अनुसार घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ही थाने पहुंच अपनी प्रेमिका की हत्या किए जाने की बात पुलिस को बताई और फिर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने उसके पास से एक देशी पिस्टल और गोली बरामद किया है.

शादी का झांसा देकर युवती को एक लॉज में ले गया युवक और दिया इस घटना को अंजाम

महिला को देखकर बदली सेना के जवान की नियत और फिर...

पति ने ही दी श्रीदेवी को मौत, सामने आया खौफनाक कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -