शादी का झांसा देकर युवती को एक लॉज में ले गया युवक और दिया इस घटना को अंजाम

हाल हीमे अपराध का एक सनसनीखेज मामला महाराष्ट्र के ठाणे जिले से सामने आया है. इस मामले में एक महिला का बलात्कार करने और उसकी अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने 22 वर्षीय एक युवक को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''उत्तराखंड के टिहरी-गढ़वाल जिले का रहने वाला युवक ठाणे में एक होटल में खानसामे के तौर पर काम करता था. कुछ समय पहले, उसने शहर में अंग्रेजी बोलना सिखाने वाली क्लास में एडमिशन ले लिया. वहीं पर 20 वर्षीय युवती भी आती थी.''

वहीं इस मामले में आगे नौपाड़ा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक अनिल मांगले ने बताया कि, ''इस वर्ष अप्रैल में आरोपी युवती को शादी का झांसा देकर एक लॉज में ले गया जहां उसने उसका कथित तौर पर बलात्कार किया और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें खींची.

आरोपी ने ये तस्वीरें युवती के भाई और उसके दोस्तों के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी.'' वहीं यह सब होने के बाद युवती ने पिछले हफ्ते पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और जब पुलिस ने जाँच की तो जांच के दौरान पुलिस ने आरोपी को शनिवार को उत्तराखंड से पकड़ लिया और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं खा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

शराब पीकर आया पति तो पत्नी ने कर दी धुनाई, हो गई मौत

इलाज कराने आई महिला का डॉक्टर ने बना लिया अश्लील वीडियो, फिर तीन साल तक करता रहा....

पहले किया लड़की संग रेप और फिर ब्लेड से कर दिए वार पर वार

Most Popular

- Sponsored Advert -