रेडियो जॉकी पत्नी के आत्‍महत्‍या मामले में सेना का मेजर पति गिरफ्तार
रेडियो जॉकी पत्नी के आत्‍महत्‍या मामले में सेना का मेजर पति गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद के रेडियो चारमीनार में रेडियो जॉकी संध्या के कथित आत्म हत्या वाले मामले में उसके पति भारतीय सेना के मेजर को हैदराबाद पुलिस ने पत्‍नी की मौत के मामले में गिरफ्तार किया है. 13 दिन पूर्व यहां के बोलाराम क्षेत्र में पत्‍नी संध्‍या सिंह ने सेना के क्वार्टर में कथित फांसी लगा ली थी. इस मामले में संध्‍या की बहन गाजियाबाद निवासी उमा सिंह ने मेजर और उसके परिजनों पर दहेज उत्‍पीड़न का आरोप लगाया है.

उल्लेखनीय है कि मेजर वैभव विशाल (30) सिकंदराबाद में सेना की 54वीं इंफैंट्री डिवीजन में पदस्थ हैं.पत्‍नी संध्‍या की मौत के तत्काल बाद नार्थ जोन की पुलिस विशाल से इसलिए पूछताछ नहीं कर पाई  क्योंकि वह  सेना के अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. बुधवार को मेजर वैभव विशाल को स्‍थानीय पुलिस को सौंप दिया गया, जहां बाद में उनको गिरफ्तार कर 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

आपको बता दें कि नवंबर 2016 में यह दंपति हैदराबाद में शिफ्ट हुए थे. संध्‍या ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है. पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में उसकी मौत फांसी लगाने के चलते दम घुटने से हुई. पुलिस को दहेज उत्‍पीड़न के सबूत मिले हैं और अब विशाल की मां आशा सिंह और बहन खुशी की तलाश कर रही है. मूल रूप से यूपी से ताल्‍लुक रखने वाले इस दंपति ने दो साल पहले प्रेम विवाह किया था.संध्या ने अपनी मौत से पहले 'म्‍यूजिकल नाईट' प्रोग्राम पेश किया था. सहकर्मियों ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी समस्‍याएं उनसे साझा की थीं, लेकिन वह अवसादग्रस्‍त नहीं लगती थी.

यह भी देखें

यह चर्चित एक्टर भी फांसी के फंदे पर झूला....

हार के बाद किंग खान ने की वॉर्नर की तारीफ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -