मौत से पहले पहने थे लड़की के कपड़ें, मौत की गुथी अब तक अनसुलझी..

Dec 08 2018 02:00 PM
मौत से पहले पहने थे लड़की के कपड़ें, मौत की गुथी अब तक अनसुलझी..

बीते दिनों भोपाल के कोलार के सुमित्रा परिसर में मदर टेरेसा स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र भव्य बागड़े की मौत हुई और उसकी मौत का रहस्य अभी तक सुलझाने की कोशिश की जा रही है. जी हाँ, इस रहस्य को पुलिस लगातार सुलझाने की कोशिश कर रही है. इस मामले को पुलिस आत्महत्या बताने की कोशिश कर रही है और परिवार हत्या, लेकिन दोनों का ही कारण सामने नहीं आया है. इस मामले में हाल ही में कुछ नई जानकारियां मिलीं हैं जो मुद्दे को नए सिरे से बताने की कोशिश कर रही है. इस मामले में यह सामने आया है कि भव्य ने मौत से पहले अपनी बहन के कपड़े पहने थे और जो दरवाजा अंदर से बंद मिला है, उसे बाहर से खोला या बंद किया जा सकता है.

इस मामले में भव्य की मौत का पता बीते गुरुवार शाम तब चला जब उसकी मां सुरेखा घर लौटीं और तब दरवाजा अंदर से बंद था. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि सुरेखा ने किराएदार बाबूलाल व एक महिला की मदद से खिड़की से हाथ डालकर बैडमिंटन की मदद से दरवाजे की कुंडी खोल ली और अंदर जाकर देखा कि भव्य अपने बिस्तर पर पड़ा था और उसके चेहरे पर पॉलिथीन और गले में दो दुपट्टे लिपटे थे इसी के साथ उसके पैर भी एक कपड़े से बंधे मिले.

इस मामले में कई नई जानकारियां सामने आ रहीं हैं लेकिन मामला सुलझ नहीं पा रहा है. बताया जा रहा है कि उस दौरान भव्य ने युवतियों की लेगिंग और टीशर्ट पहनी हुई थी वहीं अब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है और उस रिपोर्ट के आने के बाद ही कुछ निर्धारित हो पाएगा.

पुलिस वालों के मुँह पर फेंका मिर्च पाउडर और...

पति नहीं दे पाता था समय तो पत्नी ने पडोसी से कहा 'मुझे गर्म कर दो, मैं तुम्हे...'

फ्लैट से आ रही थी लड़की की कामुकता भरी चिल्लाने की आवाज, जाकर देखा तो...