फ्लैट से आ रही थी लड़की की कामुकता भरी चिल्लाने की आवाज, जाकर देखा तो...

Dec 08 2018 12:30 PM
फ्लैट से आ रही थी लड़की की कामुकता भरी चिल्लाने की आवाज, जाकर देखा तो...

हाल ही में अपराध की एक घटना जबलपुर से सामने आई है. जी हाँ, जबलपुर के गोपाल विहार अपार्टमेंट में बीते कल एक लड़की के चीखने की आवाज गूंजी और उसे सुनने के बाद आस-पास के लोग हैरान रह गए. जी हाँ, इस मामले को सुनकर सभी के होश उड़ गए है. आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि यह मामला जबलपुर के गोपाल विहार अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 7 का है जहाँ बीते सुबह अचानक किसी युवती के चीख़ने की आवाज़ आयी और वह कामुकता भरी आवाजें भी निकाल रही थी जिसे सुनकर वहां आस-पास के फ्लैट के लोग हैरान रह गये और पुलिस को फ़ोन कर दिया.

उसके बाद जब पुलिस आई और गेट खोला तो वहां 3 युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले. खबरों के मुताबिक़ वहां यौन संबंधों के दौरान एक युवती को पीटा जा रहा था और दूसरी युवतियां वहां संबंध बनाते हुए चिल्ला रहीं थीं. इस मामले में खबर मिलते ही पुलिस ने छापामार कार्रवाई की और अंदर जाकर देखा तो 3 लड़के, 3 लड़कियां आपत्तिजनक स्थिति में थे.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह एक सेक्स रैकेट है और इसका भांडा अब फुट गया है. इस मामले में पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस को उनके पास से 8 मोबाइल फोन, हार्ड डिस्क, एलसीडी और अन्य सामान मिला है. इस मामले में अब सभी से पूछताछ की जा रही है.

बेटी के पास आकर लेट गया बाप और छू लिया निजी अंग...

प्रेमी संग संबंध बनाते समय जोर से चीखी बेटी और आ गये पिता...

देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर...