फेसबुक पर खूबसूरत लड़की देखकर लट्टू हुआ लड़का, जब पार्क में मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश
फेसबुक पर खूबसूरत लड़की देखकर लट्टू हुआ लड़का, जब पार्क में मिलने पहुंचा तो उड़ गए होश
Share:

पटना: एक लड़के ने फेसबुक पर लड़की की तस्‍वीर देखी और उसे प्‍यार हो गया. उसने लड़की से बात करने की कोशिश की, लड़की से भी पॉजिटिव रेस्‍पॉन्‍स आया. दोनों के बीच चैटिंग शुरू हो गई. दोस्‍ती हुई, बाद में प्‍यार में बदल गई. दोनों शादी तक के सपने देखने लग गए,  अब लड़का लड़की से मिलने के लिए बेचैन हो उठा, लड़की भी मिलने को राजी थी. नए साल में दोनों ने अपने रिश्‍ते को आगे बढ़ाने का निर्णय लेते हुए एक पार्क में मिलने का टाइम तय कर लिया.

ऑपरेशन कराने आई लड़की को देख चौक गए डॉक्टर्स, शरीर में नहीं था प्राइवेट पार्ट...

लड़की से मिलने के लिए लड़का इतना उतावला हो उठा कि वो कई घंटे पहले ही पार्क में पहुंच गया, उसके हाथों में एक गुलाब का फूल भी था, आखिरकार उतावले लड़के का इंतजार समाप्त हुआ और उसकी आंखों के सामने वो लड़की थी, जिसके इंतजार में वो बैठा था, यही वो लड़की थी, घंटों तक बात किया करता था, शादी रचाने के सपने देखता था, लेकिन जब वह सामने खड़ी थी तो लड़के के होश उड़ गए.

महंगे टिकट के बावजूद इस साल इतने पर्यटकों ने किया ताज का दीदार

पार्क में जब लड़के ने पहले बार 'ख्‍वाबों की रानी' को देखा तो उसने दांतों तले अंगुली दबा ली, वह पार्क से भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन लड़की ने उसे पहचान लिया और लड़के को रोकने की लाख कोशिश कि, पर वो नहीं माना और पार्क से भाग गया. प्‍यार में धोखा मिलने से परेशान लड़की दो जनवरी को महिला थाने पहुंची, तो पुलिस ने लड़के को बुलवाया, लड़के ने थाने में बताया कि लड़की ने गलत तस्वीर लगाई हुई है, साथ ही लड़की ने झूठ बोला था कि वो अमीर है, लेकिन वो दूसरे के घरों में काम करती है. इस पर लड़की भड़क गई और पुलिस थाने में ही दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे. किसी तरह पुलिस ने बीचबचाव करते हुए मामला शांत कराया और दोनों को समझा बुझा कर घर भेजा.

खबरें और भी:-    

नए साल में नासा का यह अंतरिक्ष यान स्‍थापित करेगा नया कीर्तिमान

सर्दी-खांसी के कारण इस शख्स की हो गई ऐसी हालत, गवां दिए तीन खास अंग

बाप रे... फैशन के चक्कर में ऐसी फटीचर जीन्स पहनकर घूम रहे हैं लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -