आगरा में बच्ची से किया दुष्कर्म
आगरा में बच्ची से किया दुष्कर्म
Share:

आगरा: देश में हर जगह से दुष्कर्म की घटनाए सामने आ  रही है. ताज़ा मामला आगरा का है जहां गाव में दुकान पर साबुन खरीदने गई बालिका के साथ दुकान पर बैठे किशोर ने दुष्कर्म किया. पीड़िता ने परिजनों को जानकारी दी. आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. एसओ बिछवा आरके सिंह ने बताया कि मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है

छह वर्षीय किशोरी को उसकी मा ने शुक्रवार दोपहर बाद साबुन खरीदने के लिए गाव में ही दुकान पर भेजा था. उस समय दुकानदार, दुकान पर नहीं था. दुकानदार का 14 वर्षीय पुत्र दुकान पर बैठा था. दुकान के पास ही उसका घर है. घर में भी कोई नहीं था. बहाने से किशोर, बालिका को घर के अंदर ले गया. उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद बालिका घर पहुंची.

बालिका ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। उस समय बालिका के पिता घर पर नहीं थे। देर रात वापस लौटने पर पिता को जानकारी दी गई. शनिवार सुबह परिजन बालिका को लेकर थाना बिछवा पहुंचे. घटना की पूरी जानकारी पुलिस को दी. बालिका के पिता ने किशोर के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़ित बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है. घटना के पीछे पुरानी रंजिश की भी चर्चा है. 

मध्य प्रदेश में तेजी से बनाये जाएंगे मुख्य जिला मार्ग

नोएडा में एनकाउंटर,2 अपराधी हुए घायल

फिरौती ना मिलने पर की छात्र की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -