Marjaavaan Box Office Collection Day 4: सोमवार को मचाया धमाल, जानिए 4 दिनों का कलेक्शन
Marjaavaan Box Office Collection Day 4: सोमवार को मचाया धमाल, जानिए 4 दिनों का कलेक्शन
Share:

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की फ़िल्म मरजावां ने पहले सोमवार को बॉक्स ऑफ़िस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया। वर्किंग वीक शुरू होने के बाद फ़िल्मों के कलेक्शंस में गिरावट आती है। मरजावां के कलेक्शंस भी नीचे आये हैं, मगर यह गिरावट सामान्य है। ट्रेड जानकारों के मुताबिक, फ़िल्म उन क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन कर रही है, जिनमें दर्शकों की बड़ी तादाद एक्शन और रोमांटिक जॉनर को पसंद करते हैं। 

मरजावां ने सोमवार को 4.15 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके साथ इसके 4 दिनों के कलेक्शंस 28.57 करोड़ हो चुके हैं। 15 नवंबर को रिलीज़ हुई मरजावां ने शुक्रवार को 7.03 करोड़ जमा किये थे। इसके बाद शनिवार को फ़िल्म ने 7.21 करोड़ और रविवार को 10.18 करोड़ जमा किये। ओपनिंग वीकेंड में ही फ़िल्म ने 24.42 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था।

 

मरजावां को मिलाप ज़वेरी ने निर्देशित किया गया है। फ़िल्म में तारा सुतारिया और रकुल प्रीत ने फीमेल लीड रोल्स निभाये हैं। मरजावां ज़बर्दस्त एक्शन के साथ इमोशनल एक प्रेम कहानी है। तारा की यह दूसरी फ़िल्म है। उन्होंने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से इसी साल बॉलीवुड में बतौर लीडिंग लेडी डेब्यू किया था। इत्तेफ़ाक़ से सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फ़िल्म के पहले भाग से बॉलीवुड में बतौर एक्टर पारी शुरू की गयी थी। 

फ़िल्म की दूसरी लीडिंग लेडी रकुल दूसरी बार सिद्धार्थ के साथ आयी हैं। इन दोनों ने इससे पहले अय्यारी में साथ काम किया था। निर्देशक मिलाप ज़वेरी की इससे पहले 2018 में सत्यमेव जयते आयी थी, जिसमें जॉन अब्राहम और मनोज बाजपेयी ने प्रमुख भूमिकाएं निभायी थीं। यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी।

Box Office Collection : फिल्म मरजावां ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

हॉलीवुड फिल्म जोकर ने रचा इतिहास, बॉक्स-ऑफिस पर हुई अरबों रूपयों की बरसात

Box Office Collection : बॉलीवुड फिल्म मरजावां ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़ 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -