+

हॉलीवुड फिल्म जोकर ने रचा इतिहास, बॉक्स-ऑफिस पर हुई अरबों रूपयों की बरसात

हॉलीवुड फिल्म जोकर ने रचा इतिहास, बॉक्स-ऑफिस पर हुई अरबों रूपयों की बरसात

फिल्म 'जोकर' ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. इस फिल्म का निर्देशन टॉड फिलिप्स ने किया है. फिल्म का बॉक्स ऑफिस धमाल जारी है और बड़े पर्दे पर रिलीज होने के कई दिनों बाद भी फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं. जोकर अब बिलियन डॉलर क्लब में शामिल हो गई है यानी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1 बिलियन डॉलर की कमाई कर ली है.1 बिलियन डॉलर कमाई कर फिल्म ने इतिहास रच दिया है.

हॉलीवुड सिंगर जॉन लेजेंड बने दुनिया के सबसे 'सेक्सी शख्स', कहा- डरा हुआ...

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने भारत में अच्छी सफलता हासिल की थी. दो अक्टूबर के दिन वॉर जैसी फिल्मों के साथ रिलीज होने के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. साथ ही भारतीय दर्शकों को भी ये फिल्म बेहद पसंद आई थी. अगर फिल्म की कमाई भारतीय करेंसी के हिसाब से देखें तो फिल्म ने करीब 7 हजार करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

इस फिल्म के निर्माताओं पर ठुका ​था भारी जुर्माना, फिर शुरू हुआ डिसक्लेमर जारी करने का दौर

अगर बात करें इस फिल्म की तो ये फिल्म बैटमैन कॉमिक्स के कैरेक्टर टॉड फिलिप्स पर आधारित है और एक जोकर की जिंदगी की कहानी है. इसके निर्माण में ख़ुद टॉड फिलिप्स और ब्रेडले कूपर जैसे एक्टर शामिल हैं. जोकर में मुख्य भूमिका जोकिन फीनिक्स ने निभायी है. फ़िल्म की दुनियाभर में जमकर तारीफ़ हो रही है. वेटरन एक्टर अनुपम खेर ने तो जोकिन को ऑस्कर अवॉर्ड का हक़दार बता दिया है. इस फिल्म ने हॉलीवुड जगत में एक बेंचमार्क सेट कर दिया है. खास बात ये है कि दर्शक फिल्म की काफी तारीफ भी कर रहे हैं. एक बेहतरीन कॉमेडियन और खतरनाक खलनायक के किरदार ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

इस गंभीर बीमारी से झूझ रही है हॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर, फैंस ने उड़ाया मोटापे का मज़ाक

केटी पैरी को भारतीय एयरपोर्ट पर रोका, जानिए क्या है वजह!

वनप्लस मुंबई कॉन्सर्ट : डुआ लिपा ने अनोखे अंदाज में किया फोटो क्लिक, शो के सारे टिकट गए ​बिक