'द गाजी अटैक' का भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम....
'द गाजी अटैक' का भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम....
Share:

भारी भरकम व विशाल शरीर के मालिक हमारे 'बाहुबली' फेम राणा दग्गुबती की एक और फिल्म जिसका नाम है 'द गाजी अटैक' जिसकी कमाई के बारे में आपको बताने जा रहे है. फिल्म के बारे में बता दे की फिल्म ने टिकट खिड़की पर भी अपना परचम लहराया हुआ है. सुनने में आया है की बॉक्स ऑफिस पर बीते शुक्रवार रिलीज हुई तीन फिल्मों में केवल 'द गाजी अटैक' ही है जो थोड़ी ठीक-ठाक कमाई कर पा रही है. पहले दिन भी फिल्म को ठीक रिस्पांस मिला था. कमाई का यही क्रम अभी जारी है.

फिल्म ने टिकिट खिड़की पर नौ करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है. हालांकि यह केवल हिंदी वर्जन का आंकड़ा है. एक्टर्स राणा दग्गुबाती, केके मेनन, तापसी पन्नू, ओम पुरी जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज की गई है. इसकी कहानी भारत और पाकिस्तान के बीच समुद्र में हुए एक ऐसे युद्ध पर आधारित है जिसका उल्लेख कहीं नहीं किया गया है.

अगर हम फिल्म की कहानी के बारे में बात करे तो तापसी पन्नू व राणा दग्गुबती के अभिनय से सजी इस फिल्म की कहानी 1971 के समय की है, उस दौरान जब भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान ने भारत के नौसेना के सबसे दमदार आईएनएस विक्रांत को जमींदोज करने के इरादे से अपनी सबसे कुशल पनडुब्बी 'गाजी' को भेजा था. व जब पाकिस्तान की इस करतूत के बारे में भारतीय नौसेना को पता चलता है तो भारतीय नौसेना के एस 21 पनडुब्बी पर मौजूद कप्तान रणविजय सिंह (के के मेनन), लेफ्टिनेंट कमांडर अर्जुन (राणा दग्गुबती), देवराज (अतुल कुलकर्णी) जैसे जाबांज ऑफिसर्स किस प्रकार से अपनी सोच और समझ के आधार पर पाकिस्तान की पीएनएस गाजी को समुद्र के अंदर ही नेस्तोनाबूत कर उसे मार गिराते है.

आपको बता दे की पीएनएस गाजी भी अपनी अचूक क्षमताओ से परिपूर्ण थी व उसमे भी एस 21 से काफी ज्यादा मारक क्षमता थी, लेकिन किस प्रकार से हमारे भारतीय नौसेना के जांबांज जवान अपनी सूझ बूझ से लड़ाई करके भारतीय सेना ने यह मिशन पूरा किया.

मूवी रिव्यू: 'द गाजी अटैक' भारतीय नौसेना के अदम्य साहस की सच्ची कहानी

सूर्यदेव के लिए था व्याकुल.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -