सूर्यदेव के लिए था व्याकुल.....
सूर्यदेव के लिए था व्याकुल.....
Share:

सुनने में आया है की जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता अमिताभ बच्चन, राणा डग्गुबाती और तापसी पन्नू की आने वाली अगली फिल्म ‘गाजी’ के हिंदी वर्जन के लिए आवाज दे सकते हैं. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, “निर्माता अमितजी से बात कर रहे हैं. कहानी के कुछ महत्वपूर्ण हिस्सों के लिए उनकी आवाज का इस्तेमाल किया जाएगा. अब एक बार फिर से अपनी इस फिल्म के लिए फिल्म के मेन हीरो यानि राणा डग्गुबाती सुर्खियों में चल रहे है जी हाँ.

अभी हाल ही में अपने एक बयान में अभिनेता राणा डग्गुबाती ने फिल्म के बारे में अपने साथ में जो भी क्षण हुए उन्हें बयां किया, अपने बयान में राणा ने कहा कि, 'इस फिल्म की शूटिंग के 18वें दिन मैं सूरज की रोशनी के लिए जैसे तड़प रहा था. जब कई दिनों तक आपके चेहरे पर सूरज की रोशनी नहीं पड़ती या आप एक माह तक इसी प्रकार की स्थिति में रहते हैं, तो ऐस में पानी की सतह पर आना आपके लिए आजादी पाने जैसा होता है.'

इस फिल्म में राणा को लेफ्टिनेंट अजुर्न वर्मा के किरदार में देखा जाएगा. आपको बता दे कि संकल्प रेड्डी निर्देशित फिल्म 1971 के युद्ध के दौरान भारत के पूर्वी समुद्र तट से दूर पाकिस्तान की पनडुब्बी पीएनएस गाजी के रहस्यमय तरीके से डूबने की कहानी है. फिल्म कुछ हद तक खुद संकल्प द्वारा लिखी गई किताब ‘ब्लू फिश’ पर आधारित है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -