भारत में टाटा स्काई ने लॉन्च किया एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स, जानें कीमत
भारत में टाटा स्काई ने लॉन्च किया एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स, जानें कीमत
Share:

 भारत में कंपनी टाटा स्काई ने अपनी नई सर्विस Tata Sky Binge+ को पेश कर दिया है। Tata Sky Binge+ एक एंड्रॉयड सेटटॉप बॉक्स है। टाटा स्काई बिंज प्लस में एंड्रॉयड का सपोर्ट होने के कारण यूजर्स इस सेटटॉप बॉक्स के जरिए सैटेलाइट चैनल और ओटीटी एप्स जैसे अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसे चैनल को देखने का मौका मिलेगा। आइए Tata Sky Binge+ के बारे में विस्तार से जानते हैं...

Tata Sky Binge+ की कीमत और उपलब्धता
Tata Sky Binge+ को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.tatasky.com से खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 5,999 रुपये है, हालांकि टाटा स्काई बिंज प्लस की सेवा फिलहाल केवल नए ग्राहकों के लिए ही है। Tata Sky Binge+ का मुकाबला एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स के साथ है जिसकी कीमत 3,999 रुपये है। इसके अलावा इसके साथ हॉटस्टार, ZEE5 और SunNXT जैसे एप्स प्री-इंस्टॉल्ड मिलेंगे। नए ग्राहकों को टाटा स्काई बिंज की सेवा फ्री में मिल रही है जिसकी कीमत 249 रुपये है, हालांकि फ्री सेवा एक महीना के लिए ही है। टाटा स्काई बिंज के तहत ग्राहकों को Hotstar, जी5 का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा। इसके साथ अमेजन प्राइम की मेंबरशिप तीन महीने के लिए फ्री है।

Tata Sky Binge+ की स्पेसिफिकेशन
इसमें एंड्रॉयड पाई 9.0 का सपोर्ट है। कंपनी ने अपने इस सेटटॉप बॉक्स के बारे में कुछ खास जानकारी अभी नहीं दी है। इसके साथ मिलने वाले रिमोट में गूगल असिस्टेंट का सपोर्ट मिलेगा। ऐसे में आप बोलकर टीवी को कंट्रोल कर सकेंगे। ओटीटी एप्स को देखने के लिए इंटरनेट का भी सपोर्ट मिलेगा। टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक Tata Sky Binge+ सेटटॉप बॉक्स में आप 5000 से अधिक एप्स और गेम का डाउनलोड करने का मौका मिलेगा जिन्हें आप गूगल प्ले-स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। इस सेटटॉप बॉक्स में 2 जीबी रैम और 8 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। Tata Sky Binge+ को कंपनी की वेबसाइट से बुक किया जा सकता है।

सामने आई iPhone SE 2 की लीक तस्वीरें, मिल सकता है आईफोन 8 के जैसा डिजाइन

Realme ने इस स्मार्टफोन को किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

CES 2020: जल्द ही one plus ला सकता दमदार फीचर्स वाला फ़ोन, जाने क्या है इसके फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -