बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई Bhoot, पांचवे दिन कमाए मात्र इतने करोड़
बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई Bhoot, पांचवे दिन कमाए मात्र इतने करोड़
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता विक्की कौशल की हॉरर फिल्म भूत द हॉन्टेड शिप धीमे-धीमे बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमा रही है. इसके अलावा जनता से मिक्स रिव्यू मिलने के बाद सभी के मन में ये सवाल था कि क्या विक्की की भूत बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी? वहीं इस फिल्म का कलेक्शन भले ही कमाल का नहीं है, परन्तु फिर भी अपने पहले वीकेंड के बाद ये पैसे कमाने के गेम में बनी हुई है.

Box Office India की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म मंगलवार को डोमेस्टिक सर्किट में केवल 1.75 करोड़ रुपये की कमाई कर पाई है. फिल्म में 10 से 12 फीसदी ड्रॉप के बाद इसका टोटल कलेक्शन 19.75 करोड़ रुपये पहुंच पाई है. अब डोमेस्टिक सर्किट में इसके संभलने के आसार कम ही दिखाई दे रहे हैं. वहीं ऐसे में भूत की कमाई बढ़ने के बजाए घट गई है, जो कि फिल्म के लिए अच्छा नहीं है. इसके साथ ही ये विक्की कौशल की भूत के साथ ही नहीं है, जो कमाई में कमी हुई है. एक्टर आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान को सोमवार को बहुत बड़ा झटका लगा है.

इसके अलावा इस फिल्म ने रविवार को लगभग 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जिसके बाद सोमवार को इसका कलेक्शन महज 3.87 करोड़ रहा था . इस कलेक्शन को देखकर सभी शॉक में हैं. विक्की कौशल की फिल्म भूत के बारे में बात करें तो ये एक भूतिया समुद्री जहाज की कहानी है. ये फिल्म असल जिंदगी में हुए वाकये से प्रेरित है. इसके साथ ही फिल्म में विक्की कौशल के काम को पसंद किया गया था. वहीं इसमें  पेडनेकर और आशुतोष राणा ने काम किया है. इन दोनों के काम की तारीफ भी हो रही है. वहीं डायरेक्टर भानु प्रताप सिंह ने भूत को बनाया और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

47वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा तन्हाजी का जादू, किया इतना कलेक्शन

Box Office: अजय देवगन की तन्हाजी के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, 46 दिनों में कमाए इतने करोड़

Bhoot Box Office: बढ़ने के बजाए घट रही है भूत की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -