47वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा तन्हाजी का जादू, किया इतना कलेक्शन

47वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा तन्हाजी का जादू, किया इतना कलेक्शन

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान द्वारा अभिनीत फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाते हुए कमाई का नया रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म को रिलीज हुए 47 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी भी यह फिल्म शानदार कमाई कर रही हैं।  बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के अनुसार, जहां 'गुड न्यूज' ने विश्व स्तर पर अभी तक 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है तो वहीं 'तान्हाजी' ने 350 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

प्रारंभिक आंकड़ों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अजय देवगन की तन्हाजी ने बीते दिन 09 लाख रुपये का कलेक्शन किया होगा। अनुमान के अनुसार, अजय देवगन की फिल्म ने इन 47 दिनोंं में 277.09 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि, इसके अभी तक कोई आधिकारिक आंकड़ें नहीं आए हैं।। अजय देवगन, काजोल और सैफ अली खान की फिल्म 'तान्हाजी' ने फरवरी महीने में भी शानदार प्रदर्शन किया है।

'तान्हाजी' ने अपने बाद रिलीज हुई 'पंगा', 'लव आजकल' और 'मलंग' जैसी फिल्मों को भी कलेक्शन के मामले में कड़ी टक्कर दी है। इसके साथ ही बेहतरीन कमाई और जोरदार प्रदर्शन के जरिए 'तान्हाजी' साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में उभरी है। इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे अधिक कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है। इससे अलग फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला है।

 Box Office: अजय देवगन की तन्हाजी के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, 46 दिनों में कमाए इतने करोड़

Bhoot Box Office: बढ़ने के बजाए घट रही है भूत की कमाई

आयुष्मान की फिल्म 'SMZS' की कमाई में आयी कमी, जाने क्या रहा कलेक्शन