Box Office Collection: चौथे दिन भी सिनेमाघरों में छाई रही 'पति पत्नी और वो', 50 करोड़ के करीब पहुंची कमाई
Box Office Collection: चौथे दिन भी सिनेमाघरों में छाई रही 'पति पत्नी और वो', 50 करोड़ के करीब पहुंची कमाई
Share:

नई दिल्ली: कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के अभिनय से सजी 'पति पत्नी और वो' बॉक्स ऑफ़िस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। अर्जुन कपूर, सजंय दत्त और कृति सनोन स्टारर फ़िल्म 'पानीपत' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई यह फ़िल्म कमाई के मामले में पानीपत से बहुत आगे निकल चुकी है। पहला वीकेंड बेहतरीन होने के बाद अब पूरा हफ्ता शानदार होने की उम्मीद है। रविवार के बाद सोमवार को फ़िल्म की कमाई में गिरवाट दर्ज की गई है, फिर भी पहले सप्ताह में 50 करोड़ आकंड़ा काफी आसान लग रहा है।

'पति पत्नी और वो' की ओपनिंग 9.10 करोड़ की कमाई के साथ हुई थी। इसके बाद फिल्म ने रफ़्तार पकड़ी। शनिवार को फ़िल्म ने बड़ी छलांग लगाते हुए 12.33 करोड़ रुपये जुटाए। इसके बाद रविवार को फिल्म का कलेक्शन 14.51 करोड़ पहुंच गया। सोमवार को कमाई में गिरावट दर्ज की गई। फ़िल्म ने सोमवार को 5.70 करोड़ की कमाई की। हालांकि, सोमवार को वर्किंग डे होने के कारण यह गिरावट चिंताजनक नहीं है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फ़िल्म ने अब तक कुल 41.64 करोड़ की कमाई कर ली है। ऐसे में फ़िल्म जल्द ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। अब तक का कलेक्शन इस वर्ष आई कार्तिन आर्यन और कृति सनोन की फ़िल्म 'लुका छुपी' के तक़रीबन बराबर है

बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह की फिल्म 'शेर सिंह' ने दिखाया अपना जलवा

सलमान और अक्षय के लिए आया बड़ा खतरा, कमाई की लड़ाई में विन डीजल भी शामिल

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, 10 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही सुष्मिता सेन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -