Box office : नहीं थम रहा KGF की कमाई का सिलसिला, हिंदी में कर ली इतनी कमाई

Jan 11 2019 06:01 PM
Box office : नहीं थम रहा KGF की कमाई का सिलसिला, हिंदी में कर ली इतनी कमाई

साउथ स्टार यश की फिल्म 'केजीएफ' की धमाकेदार कमाई होती ही जा रही है. इस फिल्म को हिंदी भाषा में भी दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पान्स मिला है. फिल्म लगातार कमाई के शानदार आंकड़ें पेश कर रही हैं और आज फिर से इस फिल्म की कमाई हम बताने जा रहे हैं. यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साउथ फिल्मों की लिस्ट में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. इस फिल्म ने हिंदी भाषा में ही अकेले 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और ये एक बेहद शानदार आंकड़ा है.

आपको याद दिला दें कि 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' के साथ सिनेमाघरों में पहुंची इस फिल्म को रिलीज हुए चौथा हफ्ता शुरू हो चुका है. लेकिन जीरो को मात दे कर ये फिल्म आगे निकल चुकी है और अब भी ये सिलसिला जारी है.फिल्म अब तक हिंदी बॉक्स ऑफिस से 40 करोड़ 39 लाख रुपये का कारोबार कर चुकी है. अब ये फिल्म ने कमाई की इस दौड़ में सीधा-सीधा 'बाहुबली- द बिगनिंग', 'बाहुबली- द कन्क्लूजन' और रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' को चुनौती देती दिख रही है. 

ये फिल्म हिंदी में डब की गईं दक्षिण भारतीय फिल्मों की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फेहरिस्त में चौथे नंबर पर पहुंच गई है. खास बात ये है कि इस लिस्ट में बाकी तीनों ही फिल्में तमिल-तेलुगु भाषाओं की थी जबकि ये फिल्म मूल रुप से कन्नड़ भाषा की फिल्म थी. इस लिहाज से कर्नाटक फिल्म इंडस्ट्री के लिए ये एक बहुत बड़ी बात है. 

Box office Collection : 14 दिन में सिम्बा हुआ 200 करोड़ के पार, निगाहें 250 करोड़ पर

Uri Movie Review : सर्जिकल स्ट्राइक की असली कहानी आपके भी रोंगटे खड़े कर देगी

'The Accidental..' Review : फिल्म की ख़राब कहानी से अनुपम खेर की एक्टिंग पर फिरा पानी