अब चीन भी हुआ बेकरार कि 'आखिरकार कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'
अब चीन भी हुआ बेकरार कि 'आखिरकार कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा'
Share:

बाहुबली-2 जो के भारत में रिलीज हो गई. तथा देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और एक बार फिर दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

देखा जाए तो जनाब जहां पहले पार्ट के रिलीज होने के 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. फिल्म ने अपनी बम्पर कमाई को भी दोहरा दिया है. अब जब भारत में यह फिल्म कोहराम मचा रही है तो फिर भला भारत का पड़ोसी  देश चीन कैसे चुप बैठता सुनने में आया है कि, बॉक्स ऑफिस की कमाई में भारतीय सिनेमा के सारे रिकॉर्ड्स को चकनाचूर करने वाली एसएस राजमौली की बाहुबली-द कन्क्लूजन जल्द ही चीन में रिलीज़ होगी.

फिल्म के लिए बाहुबली के निर्माताओं को कोई मेहनत नहीं करनी पड़ी बल्कि चायनीज डिस्ट्रीब्यूटर ही बाहुबली को लेकर टूट पड़े हैं. बताया जाता है कि बाहुबली को चीन में रिलीज़ करने के लिए आठ महीने पहले से ही बिडिंग प्रोसेस शुरू हो गया था. चीनी डिस्ट्रीब्यूटर्स के बीच में इस फिल्म को रिलीज करने के लिए एक होड़ सी मची हुई है.  

केआरके ने फिल्म बाहुबली को कह दिया कार्टून

सिनेमाघरों में 'बाहुबली2' का जबरदस्त भूचाल, कमाई में 201 करोड़ के हुई पार....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -