सिनेमाघरों में 'बाहुबली2' का जबरदस्त भूचाल, कमाई में 201 करोड़ के हुई पार....
सिनेमाघरों में 'बाहुबली2' का जबरदस्त भूचाल, कमाई में 201 करोड़ के हुई पार....
Share:

'बाहुबली2' की आंधी से सिनेमाघरों की कुछ दिनों की बेरोजगारी भी दूर हो गई है. जी हाँ, 270 करोड़ रुपए में बनकर तैयार हुई भारत की अब तक की सबसे महंगी मूवी बाहुबली-2 आज रिलीज हो गई. तथा देखा जाए तो एसएस राजामौली की यह फिल्म बजट के हिसाब से काफी भव्य भी है. फिल्म का निर्देशन एस एस राजामौली ने किया है. और एक बार फिर दर्शक इस फिल्म से इस राज को जानने के लिए बेताब है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, तो आप सब भी जान लीजिये कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा.

पहले पार्ट के रिलीज होने के 22 महीने बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. इस जवाब को सीक्रेट रखने के लिए मूवी से जुड़े 150 लोगों से बॉन्ड भरवाए गए थे तथा इन 150 क्रू-मेंबर्स से बॉन्ड भरवाकर गोपनीयता की शपथ भी दिलवाई गई थी.' जब कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाले सवाल का जवाब शूट किया जाना था.

अब  बात कर ली जाए फिल्म के कलकेशन के बारे में तो जनाब जवाब सुनकर आप के भी पेरो तले से कही जमीन ही न खिसक जाए. जी हाँ, पता चला है कि, साऊथ के निर्देशक एसएस राजामौली की इस भव्य फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की है. केआरके बॉक्स ऑफिस ने बताया है कि  पहले दिन इस फिल्म ने भारत में 145 करोड़, यूएसए में 33 करोड़, गल्फ में 11 करोड़, बाकी जगहों पर 12 करोड़ कमाई की है. कुल मिलाकर इस फिल्म ने पहले दिन ग्रॉस 201 करोड़ की कमाई की है.    

बाहुबली मूवी को लेकर बनाया गया है यह फनी प्रैंक वीडियो

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...इस सीन के शूट से पहले 150 लोगो ने ली थी गोपनीयता की शपथ

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -