बॉलीवुड के खलनायक और भोजपुरी सुपरस्टार ने खत्म की 'बॉस' की शूटिंग

Dec 08 2018 10:00 AM
बॉलीवुड के खलनायक और भोजपुरी सुपरस्टार ने खत्म की 'बॉस' की शूटिंग

बॉलीवुड के जाने माने खलनायक महेश मांजरेकर और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म बॉस की शूटिंग पूरी कर ली है. कई दिनों से इसकी शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही थी. बता दें कि इस फिल्म का निर्माण श्रेयस फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है. ख़ास बात यह है कि इसकी शूटिंग समाप्त हो गई है, शूटिंग उत्तर प्रदेश की आधात्मिक व पौराणिक नगरी काशी यानि वाराणसी के महंगे से महंगे लोकेशन एवं रमणीय पर्यटन स्थलों पर की गई है.

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म से पवन सिंह के साथ नई अदाकारा आर्शिया भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. वहीं इस फिल्म में भोजपुरिया रुपहले परदे पर पहली बार बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता महेश मांजरेकर खास किरदार में नज़र आने वाले हैं. पवन सिंह का इस फिल्म में दमदार एक्शन अवतार देखने को मिलने वाला है.

बताया जा रहा है कि इसमें मोनिका बेदी का स्पेशल सॉन्ग भी है. बॉस एक बड़े बजट की बहुत ही बेहतरीन फ़िल्म बताई जा रही है. जिसमे कि पवन सिंह का किरदार एंग्रीमैन का होगा और फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर नजर आएगी. फिल्म 2019 में रिलीज की जाएगी. इसमें चार हेलीकॉप्टर, दो क्रूज, दो चैसिंग बोट, एक जलपरी, बीस फोर व्हीलर मोटरसाइकिल और बीस लाख की फ्लाइट का भव्य पैमाने पर इस्तेमाल किया गया है. इसके  निर्माता प्रेमरॉय व विशाल सिंह हैं, वहीं इसके निर्देशक अरविन्द चौबे हैं. 

 

 

दूसरे सप्ताह में पहुंची 'दबंग सरकार', फिर भी सिनेमाघर हाउसफुल

VIDEO : हर घर बार देता चूलिया में, आग मिलजुल घुसना मर्दवा...

'लव मैरिज' से पहले एक-दूसरे के प्यार में पागल हुए अक्षरा और अमरीश सिंह

बड़ी धूम-धाम से संपन्न हुआ 'सपने साजन के' का भव्य मुहूर्त