बोरूसिया मोनचेंग्लादबैच मुख्य कोच सीजन के अंत में छोड़ेंगे क्लब
बोरूसिया मोनचेंग्लादबैच मुख्य कोच सीजन के अंत में छोड़ेंगे क्लब
Share:

बोरूसिया मोनचेंग्लादबैच के मुख्य कोच मार्को रोज सीजन के अंत में काफी क्लब करेंगे। वह अब बुंडेसलिगा क्लब बोरुसिया डॉर्टमुंड में शामिल होंगे। क्लब ने एक बयान में कहा- "बोरूसिया के मुख्य कोच मार्को रोज अपने अनुरोध पर सीजन के अंत में क्लब छोड़ देंगे।"

बोरूसिया के खेल निदेशक मैक्स एबरल ने कहा कि कोच बोरूसिया डॉर्टमुंड में चले जाते हैं। एक वेबसाइट ने उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया, "पिछले कुछ हफ्तों में, हमने मार्को के साथ उनके भविष्य के बारे में बहुत विचार-विमर्श किया है। दुर्भाग्य से, मार्को ने फैसला किया है कि वह अपने अनुबंध में एक क्लॉज का प्रयोग करना चाहेंगे, जो कि समाप्त होने के कारण था।" 

जून 2022, और गर्मियों में बोरूसिया डॉर्टमुंड की ओर बढ़ें। " उन्होंने आगे कहा, "इसलिए, मार्को अब सीजन के अंत के बाद हमारे लिए उपलब्ध नहीं होगा, उसके अनुबंध में निर्धारित शर्तों को समय पर पूरा किया जाना चाहिए। तब तक, हम इसे हासिल करने के लिए मार्को के साथ मिलकर अपनी शक्ति में सब कुछ करेंगे। बुंडेसलीगा, डीएफबी-पोकल और चैंपियंस लीग में सीज़न के लक्ष्य है। " 2021/2022 सीज़न की शुरुआत के साथ बुंडेसलीगा क्लब बोरुसिया डॉर्टमुंड में मार्को रोज़ नए हेड कोच होंगे।

श्रमिकों के लिए केंद्र सरकार लाने जा रही है सौगात, मिलेगी ये बेहतरीन सुविधाएं

32 सीटर बस में ठूंस रखे थे 54 यात्री, ड्राइवर की लापरवाही से ऐसे हुई 42 यात्रियों की मौत

भयानक त्रासदी के बाद लोगों में कई तरह से पैदा हो रहा डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -