बोम्मई ने दिवंगत अभिनेता पुनीत को उनके जन्मदिन पर याद किया
बोम्मई ने दिवंगत अभिनेता पुनीत को उनके जन्मदिन पर याद किया
Share:

बेंगलुरु: अगर किस्मत ने अपना क्रूर खेल नहीं खेला होता, तो दिवंगत कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार गुरुवार को अपना 47 वां जन्मदिन प्रशंसकों और दोस्तों के साथ मना रहे होते। उनकी आखिरी फिल्म, 'जेम्स', इस दिन रिलीज़ हुई थी, और जनता और मशहूर हस्तियों ने कन्नड़ फिल्म किंवदंती को सम्मान दिया था।

"हमारे सबसे प्यारे पावर स्टार पुनीत राजकुमार का जीवन, सार्वजनिक आचरण, और वंचितों को सहायता अनुकरणीय और प्रेरक है," कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने टिप्पणी की।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में बोम्मई ने कहा, 'इतनी कम उम्र में हमें उनकी जबरदस्त उपलब्धियों और कड़ी मेहनत को कभी नहीं भूलना चाहिए। अगर वह जीवित होते, तो हम आज उनका 47 वां जन्मदिन मना रहे होते। हालांकि उनके निधन के बाद हम सभी शोक में हैं, लेकिन उनका जीवन हमारे लिए एक उदाहरण है. मुख्यमंत्री ने पुनीत की फिल्म 'जेम्स' की कामना की, जिसका प्रीमियर गुरुवार को हुआ, हर सफलता।

पुनीत के परिवार के सदस्य यह निर्धारित करने में मदद करेंगे कि उन्हें मरणोपरांत 'कर्नाटक रत्न' पुरस्कार कब दिया जाएगा। बोम्मई के अनुसार, पुरस्कार प्रस्तुत करने के अवसर को पुनीत और डॉ राजकुमार के सम्मान के योग्य तरीके से आयोजित करने के लिए एक समिति का गठन किया जाएगा।

29 अक्टूबर 2021 को पुनीत राजकुमार की मौत हो गई। डॉ राजकुमार के सबसे छोटे बेटे, स्वर्गीय डॉ राजकुमार, एक गतिशील व्यक्तित्व थे जो बड़े और छोटे दोनों परदे पर सफल रहे। वह अपनी उदारता के लिए अच्छी तरह से जाना जाता था।

दिल्ली दंगों में मारे गए IB अफसर अंकित शर्मा के भाई को मिली सरकारी नौकरी, धारदार हथियार से किए गए थे 450 वार

होली के लिए लाखों की शराब ले जा रहा था शख्स, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ हुआ फरार

असम में 1 करोड़ मुसलमान, अब वे अल्पसंख्यक नहीं रहे.. अपनी जिम्मेदारी समझें - सीएम हिमंता बिस्वा सरमा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -