होली के लिए लाखों की शराब ले जा रहा था शख्स, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ हुआ फरार
होली के लिए लाखों की शराब ले जा रहा था शख्स, पुलिस को देख गाड़ी छोड़ हुआ फरार
Share:

सतना: होली का त्यौहार आने वाला है देशभर में इस त्यौहार की धूम मची मची है. वही इस बीच मध्य प्रदेश के सतना जिले की अमरपाटन पुलिस ने अवैध शराब बरामद की है। ये शराब होली के अवसर पर खपाने के लिए ले जाई जा रही थी। गाड़ी चालक अवसर से भाग निकला है। 

वही प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, सतना पुलिस को मुखबिर से खबर प्राप्त हुई थी कि पठरा ताला ओर से कुम्हारी होकर एक सफेद रंग की पिकअप अवैध शराब भरकर ले जा रही है। ये होली के मौके पर अवैध तौर पर बेची जाना है। पुलिस ने रणनीति बनाई। पठरा कुम्हारी ओर से एक सफेद रंग की पिकअप वाहन आ रहा था, पुलिस ने उसे घेराबंदी कर रोकना चाहा तो पिकअप चालक ने पहले ही वाहन रोक दिया।

वही पुलिस गाड़ी के समीप पहुंची तो गाड़ी में कोई नहीं था। चालक अंधेरे का लाभ उठाकर जंगल की ओर भाग गया। पुलिस ने गवाहों के समक्ष पिकअप को चेक किया। पिकअप के आगे पीछे नंबर MP35 GA 1258 लिखा है और पिकअप के ऊपर चढ़कर देखा गया। पीले रंग की पन्नी से 17 पेटी गोवा शराब मतलब 850 क्वार्टर (153 लीटर) शराब प्राप्त हुई। इसका अनुमानित दाम 1 लाख से ऊपर की आँका गया है। पुलिस ने गाड़ी एवं शराब बरामद कर लिया। अपराधी चालक एवं शराब मालिक की खोज की जा रही है।

बेटी के सामने प्रेमी ने कर डाली मां की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला?

महिलाओं ने 46 वर्षीय शख्स को पेड़ से बाँधा, मौत होने तक बुरी तरह पीटा... जानें पूरा मामला

शिकायत लेकर पुलिस स्टेशन पहुंचा शख्स, ऐसी हालत में मिले वर्दीधारी, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -