नेपाल में भारतीय दूतावास भवन के पास बम फटने की घटना

Apr 17 2018 01:45 PM
नेपाल में भारतीय दूतावास भवन के पास बम फटने की घटना

काठमांडू : नेपाल के विराटनगर में भारतीय दूतावास भवन के पास एक देसी बम फटने की घटना सामने आई है. इस बम विस्फोट में किसी नुकसान की कोई खबर नहीं है. लेकिन घटना के बाद आस-पास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. ये बम ब्लास्ट सोमवार रात करीब 8.30 बजे भारतीय दूतावास की बिल्डिंग के पास हुआ था. घटना के बाद ही नेपाल पुलिस इसकी जांच में लग गई है.

बताया जा रहा है कि जिस दौरान ये ब्लास्ट हुआ तब बिल्डिंग में कोई मौजूद नहीं था. हालांकि, उस दौरान दो गार्ड वहां पर थे लेकिन उन्हें भी कोई चोट नहीं पहुंची थी. आपको बता दें कि विराटनगर भारत और बिहार की अररिया सीमा के पास स्थित है. इस धमाके के बाद भारतीय सीमा पर भी सुरक्षा बढ़ाई गई है. जांच एजेंसिया मामले की तहकीकात में लग गई है और एतियातन इलाके की सुरक्षा बड़ा दी गई है.

पुलिस का बम निरोधी दस्ता इलाके की छानबीन कर रहा है और जहा तक संभव हो सका इलाके में अभी किसी को आने जाने पर रोक भी लगाई जा चूकि है.  नेपाल में भारतीय दूतावास भवन के पास एक देसी बम फटने की यह घटना अपने आप में सम्भवतः पहली है. 

ओली की भारत यात्रा निरर्थक- नेपाल कांग्रेस

काठमांडू और भारत की दूरियां मिटाएगी रेलवे लाइन- पीएम मोदी

नेपाल-भारत ने रिश्तों की प्रतिबद्धता दोहराई

नेपाल के पीएम ओली ने पीएम मोदी से की मुलाकात

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App