शिल्पा शेट्टी ने मीडिया हाउस के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा, अब HC ने पूछा- ये गलत कैसे है?

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने आज (शुक्रवार, 30 जुलाई) शिल्पा शेट्टी द्वारा कई मीडिया हाउस के विरुद्ध किए गए मानहानि के दावे की सुनवाई की। उच्च न्यायालय ने शिल्पा शट्टी के अधिवक्ता से पूछा कि मीडिया यदि सूत्रों के हवाले से कोई न्यूज चला रहा है तो वो गलत कैसे है? उच्च न्यायालय ने शिल्पा शेट्टी के अधिवक्ता से कहा कि आपके क्लाइंट के हस्बैंड के खिलाफ एक गंभीर मामला है। 

आगे हाई कोर्ट ने कहा, इस मामले को मीडिया कवर कर रहा है। भारत में मीडिया को खबर प्रकाशित करने तथा दिखाने की पूरी स्वतंत्रता है। उच्च न्यायालय मीडिया की आजादी को प्रभावित करने का कोई काम नहीं करेगा। यानी उच्च न्यायालय इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगा। आपका क्लाइंट कोई भी हो। मानहानि को लेकर एक निश्चित कानून है। कोर्ट उसी के तहत काम करती है।

वही इस बीच एक अन्य अपडेट के तहत मुंबई सेशन कोर्ट भी महाराष्ट्र साइबर विभाग केस में राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका पर अपना आदेश 2 अगस्त को सुनाएगी। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के हस्बैंड राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाने के मामले में बुरी तरह फंसे हुए हैं। राज इन दिनों 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस मामले में राज की कठिनाइयां निरंतर बढ़ती नजर आ रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बृहस्पतिवार को 29 मीडिया कर्मियों तथा मीडिया हाउस के खिलाफ एक अश्लील फिल्म बनाने के मामले में ‘झूठी रिपोर्टिंग करने तथा उनकी छवि धूमिल करने’ के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय में मानहानि का केस दर्ज किया।

रिलीज हुआ “शेरशाह” का पहला गाना, जबरदस्त अंदाज में नजर आए सिद्धार्थ-कियारा

राज कौशल के निधन के 1 माह पूरा होने पर मंदिरा बेदी ने बच्चों के साथ मिलकर किया ये काम

इस दिन होगी राज कुंद्रा की जमानत पर सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -