बारामूला में सरपंच के घर के बाहर हुआ बम विस्फोट, लोगों में मची अफरा-तफरी
बारामूला में सरपंच के घर के बाहर हुआ बम विस्फोट, लोगों में मची अफरा-तफरी
Share:

बारामूला के शकरवारा गांव में सरपंच के घर के बाहर हुए बम विस्फोट में घर के बाहर खड़ी एक गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. धमाका रविवार देर शाम शकरवारा गांव के सरपंच नरेंद्र कौर के घर के बाहर हुआ. इसके तुरंत बाद सेना और पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस संगठन भी बारामूला शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर गांव में गए और कई लोगों से पूछताछ की।

उप सरपंच एजाज अहमद ने बताया कि विस्फोट बीती रात करीब नौ बजे हुआ। अहमद ने कहा कि सरपंच ने 15 अगस्त को झंडा फहराया था और यही इस विस्फोट का कारण हो सकता है। हम सभी पंचायत सदस्य इस हमले से परेशान हैं। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार को पुलवामा जिले के ख्रेव में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि शनिवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादी मारे गए।

सुरक्षा बलों ने घाटी में उग्रवाद विरोधी अभियान तेज कर दिया है, जिसमें इस साल अब तक 94 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई है। इस महीने शनिवार तक अलग-अलग अभियानों में आठ आतंकवादी मारे गए। इस महीने अकेले संदिग्ध आतंकवादी हमलों में एक पुलिसकर्मी और तीन राजनीतिक कार्यकर्ताओं सहित चार नागरिक मारे गए हैं।

कर्नाटक में फिर से खुलेंगे स्कूल, सीएम बोम्मई ने छात्रों से की बातचीत

पीएम मोदी से मिलने के लिए बेताब हुआ उनका फैन, मुलाकात करने के लिए शुरू की पैदल यात्रा

यूपी पुलिस की गाड़ी से बाइक टकराने से 1 की मौत, 3 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -