रेल पटरी के पास अचानक हुआ बम विस्फोट, कचरा बीनने आए शख्स के उड़े परखच्चे
रेल पटरी के पास अचानक हुआ बम विस्फोट, कचरा बीनने आए शख्स के उड़े परखच्चे
Share:

भागलपुर: देशभर में आए दिन कई तरह के हादसे होते रहते है इस बीच बिहार से एक खबर सामने आ रही है जिसमे भागलपुर जिला के नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास बृहस्पतिवार को बम विस्फोट होने से एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, यह बम कचरा में फेंका हुआ था। 

वही पुलिस के एक अफसर ने बताया कि भागलपुर-जमालपुर रेलखंड पर नाथनगर रेलवे स्टेशन के पास रेलवे ट्रैक के किनारे एक झाड़ी में पहले से ही बम रखा हुआ था। इसी के चलते एक शख्स वहां कचरा चुनने गया तथा कचरे में छिपाकर रखे गए बम में विस्फोट हो गया।  इस विस्फोट में कचरा चुनने वाला व्यक्ति बुरी तरह से चोटिल हो गया। दूसरी तरफ मामले की तहरीर प्राप्त होते ही रेलवे पुलिस तथा नाथनगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने तुरंत हादसे में घायल शख्स को हॉस्पिटल पहुंचा दिया। 

नाथनगर के थाना प्रभारी सज्जाद हुसैन ने बताया कि हॉस्पिटल में उपचार के दौरान घायल शख्स की मौत हो गई। जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मृतक की अब तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस टीम संयुक्त तौर पर पूरी घटना की तहकीकात कर रही है। पुलिस का कहना है कि कचरा बिनने वाले ने बम को खोलने की कोशिश की होगी, जिससे धमाका हो गया। हुसैन ने बताया कि रेलवे स्टेशन के समीप बम किसने तथा किस मकसद से रखा, इसकी तहकीकात की जा रही है। 

वीरों की 'शहादत' पर मौन, सोनिया के बर्थडे पर बधाई... यही सिद्धू हैं इमरान खान के छोटे भाई

अलविदा देश के ‘हीरो’, CDS को दी जाएगी 17 तोपों और 800 जवानों की सलामी

CDS बिपिन रावत की मौत का मज़ाक उड़ाने वाला अखिलेश यादव का समर्थक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -