CDS बिपिन रावत की मौत का मज़ाक उड़ाने वाला अखिलेश यादव का समर्थक गिरफ्तार
CDS बिपिन रावत की मौत का मज़ाक उड़ाने वाला अखिलेश यादव का समर्थक गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: चीफ ऑफ़ डिफेंस स्टाफ (CDS) बिपिन रावत के दुखद निधन को लेकर आपत्तिजनक बयान देने वाले गुजरात के शिवाभाई अहीर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अहीर ने अपने विवादित फेसबुक पोस्ट में कहा था, 'पुलवामा द्रोही मनोहर पार्रिकर और सेना प्रमुख बिपिन रावत के बाद अब डोभाल की बारी है।'

 

इस विवादित पोस्ट के मामले में हरियाणा भाजपा के प्रवक्ता अरुण यादव ने अहीर के खिलाफ शिकायत की थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए अहमदाबाद पुलिस की साइबर क्राइम टीम ने शिवाभाई अहीर को अरेस्ट कर लिया है। शिवाभाई अहीर समाजवादी पार्टी (सपा) का समर्थक बताया जाता है। इस खबर के विपरीत CDS बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश में निधन को लेकर तमिलनाडु के एक यूट्यूबर ने DMK सरकार पर सवाल उठाए, तो उसके खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। दरअसल, यूट्यूबर मरिधास ने CDS जनरल बिपिन रावत के हेलिकॉप्टर क्रैश को लेकर राज्य की द्रमुक सरकार पर सवाल उठाना प्रशासन को पसंद नहीं आया। 

बता दें कि मरिधास ने इस हादसे में साजिश की आशंका जाहिर करते हुए अलगाववादी ताकतों को रोकने के लिए देश के लोगों से साथ आने का आग्रह किया था। यूट्यूबर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि CDS रावत की मौत का DMK और DK के समर्थकों ने मजाक उड़ाया था। पुलिस ने मरिधास पर IPC की कई धाराओं के अंतर्गत उन पर केस दर्ज किया है और पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है। वहीं, भाजपा समर्थकों ने पुलिस थाने पहुँचकर मरिधास पर हुई कार्रवाई का विरोध करते हुए प्रदर्शन किया।

शहीदों का अपमान, CDS बिपिन रावत के निधन पर केरल सरकार की वकील ने उगला जहर

कोरोना के कारण 31 जनवरी तक कोई वाणिज्यिक अंतरराष्ट्रीय उड़ान नहीं

सयुक्त राष्ट्र महासभा द्वारा अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस 2021 मनाया गया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -