रंगदारी नहीं देने पर सांसद के घर पर बम फेंका, चार की हालत गंभीर
रंगदारी नहीं देने पर सांसद के घर पर बम फेंका, चार की हालत गंभीर
Share:

पटना : बिहार में अपराधियों के आतंक से अभी तक आम जनता ही आतंकित थी लेकिन अब इस आतंक की धमक सत्ताधारी नेताओं को सुनाई देने लगी है.ताजा मामला बिहार के भागलपुर जिले का है जहां जेडीयू से राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के घर अपराधियों ने बम से हमला कर दिया. इस हमले में सांसद के जेठ, बॉडीगार्ड और दो समर्थक गंभीर रूप से घायल हो गए.कहा जा रहा है कि यह हमला रंगदारी न दिए जाने की वजह से हुआ है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्यसभा सांसद कहकशां परवीन के भागलपुर इशाचक घर पर कुछ अज्ञात अपराधियों ने रविवार देर शाम बमबारी की जिससे पूरे गांव में दहशत फैल गई है.सांसद के पति ने बताया कि उन्हें दो दिन पहले एक अज्ञात नंबर से फोन आया था जिसमें 10 लाख रुपए रंगदारी देने की बात कही गई. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने और जान से मारने की धमकी दी गई थी. फिलहाल इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बम की आवाज इतनी तेज थी कि पूरे गांव के लोग दहशत में आ गए. वहीं इस बम की चपेट में आने से सांसद के जेठ सहित चार लोग घायल हो गए जिसमें नईमुद्दीन, जलील, हासिम अली और नूर शामिल हैं. फिलहाल सभी घायलों का इलाज जिले के ही मायागंज अस्पताल में चल रहा है. कुछ लोग इस हमले को मोहल्ला समिति के सचिव सचिन से चल रहे विवाद से जोड़ रहे हैं.हालांकि अब तक इस घटना के बारे में कुछ भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

यह भी देखें

नागिन डांस ने डस ली दूल्हे की शादी, दुल्हन ने शादी से किया इंकार

पटना में स्कूल के पास बम ब्लास्ट, चार जख्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -