शाहरुख़ से छीन इन्हे दिया गया किंग का 'ताज'
शाहरुख़ से छीन इन्हे दिया गया किंग का 'ताज'
Share:

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है निर्देशक इम्तियाज अली के बारे में जो के अपनी आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रहे है. फिल्म के पूर्व में पांच मिनी ट्रेलर भी रिलीज हो चुके है. बता दे की फिल्म में हमे शाहरुख़ संग अनुष्का शर्मा नजर आने वाली है. फिल्म के लिए शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा को खासा उम्मीदे भी है. अपनी इस फिल्म के साथ साथ शाहरुख़ आनंद एल राय की फिल्म जिसमे वह एक बौने के रूप में नजर आने वाले है उसके चलते भी खासा सुर्खियों में चल रहे है. वैसे भी शाहरुख़ खान को किंग खान का भी दर्जा प्राप्त है लेकिन अब ऐसा लगता है कि शायद उनसे यह ताज छीन गया है.

जी हाँ बता दे कि, विदेशी समाचार एजेंसी ने अपनी विश्लेषणात्मक रिपोर्ट में यह दावा किया है कि बॉलीवुड के ‘किंग’ का ताज अब शाहरुख खान से छिन कर आमिर के सिर सज चुका है. रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख और सलमान खान की तुलना में आमिर खान पिछले कई सालों से लगातार हिट फिल्में देते आ रहे हैं.

जबकि शाहरुख और सलमान की हिट फिल्मों का ग्राफ तेजी से नीचे आ रहा है इसलिए यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि किंग खान कहलाने के अभी हकदार आमिर खान हैं. बहरहाल अभी तो देखा जाए तो  बॉलीवुड के यह तीनो ही खान अपनी अपनी फिल्मो के चलते व्यस्त चल रहे है.     
 

 

'परी' बन डरा रही अनुष्का....

तीसरे दिन Mom का जानिए लेखा जोखा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -