4 मिनिट लम्बा था बॉलीवुड का पहला किसिंग सीन, एक्ट्रेस पर खूब भड़के थे लोग
4 मिनिट लम्बा था बॉलीवुड का पहला किसिंग सीन, एक्ट्रेस पर खूब भड़के थे लोग
Share:

प्रत्येक वर्ष 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे मनाया जाता है। यह दिन कपल्स के लिए खास होता है। ऐसे में इस वीक का सांतवा दिन है। आपको बता दें कि सांतवे दिन 13 फरवरी को किस डे है। कहते है प्यार की कोई भाषा नहीं होती क्योकि ये बिना सोचे-समझे, आंख बंद करके हो जाता हैं। प्यार शब्दों का मेल नहीं बल्कि दो दिलों की आपसी भाषा हैं। प्यार में सबसे अधिक जरुरी होता हैं कपल्स के बीच नजदीकियां और इन्ही नजदीकियों को बढ़ाने के लिए वैलेंटाइन वीक के सांतवे एवं आखिरी दिन किस डे मनाया जाता हैं। आपने बॉलीवुड फिल्मों में भी कई सारे किसिंग सीन देखे ही होंगे मगर आपको शायद ये नहीं पता होगा कि हिंदी फिल्मों का पहला किसिंग सीन 86 साल पहले देखा गया था।

हम बात कर रहे हैं फिल्म कर्म के बारे में जिसमे सबसे लम्बा किसिंग सीन देखने को मिला था। ये फिल्म वर्ष 1933 में आई थी जिसमे अभिनेत्री देविका रानी एवं एक्टर हिमांशु दिखाई दिए थे। आज के वक़्त में तो फिल्मों में किसिंग सीन होना आम बात हैं मगर उस ज़माने में इस फिल्म में दिखाए गए किसिंग सीन ने धमाल मचा दिया था।

आपको बता दें कर्म पहली अंग्रेजी भाषा में भाषा में भारतीय फिल्म थी। इस फिल्म में 4 मिनिट का एक किसिंग सीन भी दिखाया गया था एवं इस सीन को देखने के बाद लोगो ने देविका की खूब आलोचना की थी इसके साथ ही फिल्म पर प्रतिबंध भी लगा दिया था। ये सब होने के बाद देविका और हिमांशु ने शादी कर ली और वो मुंबई आ गए थे।

लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने इंडस्ट्री से लिया बड़ा ब्रेक

कियारा आडवाणी की संगीत सेरेमनी में भाई ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ VIDEO

सिद्धार्थ-कियारा के पावर कपल बनते ही करण जौहर ने उठाया ये कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -