सिद्धार्थ-कियारा के पावर कपल बनते ही करण जौहर ने उठाया ये कदम
सिद्धार्थ-कियारा के पावर कपल बनते ही करण जौहर ने उठाया ये कदम
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी देखते ही देखते इंडस्ट्री के पावर कपल बन गए है। दोनों बीते 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस होटल में विवाह के बंधन में बंधे थे। उनके विवाह को लेकर फैंस तो उत्साहित थे ही, साथ ही बॉलीवुड सितारों ने भी सिद्धार्थ-कियारा पर जमकर प्यार भी लुटाया था। शादी से पहले तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी फिल्म 'शेरशाह' में दिखाई दिए थे, लेकिन अब खबर आ रही है कि शादी के उपरांत दोनों तकरीबन तीन मूवी में साथ दिखाई देने वाले है। यह मूवी किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर फिल्म मेकर करण जौहर की होने वाली है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से जुड़े सूत्रों ने मीडिया को खबर दी है कि यह मूवी वरुण धवन और आलिया भट्ट की 'दुल्हनिया' सीरीज से मिलती जुलती होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  सिद्धार्थ-कियारा अब बॉलीवुड के पावर कपल बन चुके हैं और बॉलीवुड के लगभग सभी प्रोड्यूसर और निर्देशक उन्हें साइन करने वाले है। लेकिन सबसे पहले करण जौहर दोनों को बतौर कपल इंडस्ट्री में ब्रेक देने वाले है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

साल के मध्य में शूटिंग शुरू करेंगे सिद्धार्थ-कियारा: खबरों का कहना है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी से पहले ही करण जौहर के साथ तीन-फिल्म डील साइन कर ली थी और वे जल्द ही पहली मूवी की शूटिंग शुरू करने वाले है। हालांकि अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा अब तक नहीं की गई है। बता दें कि पहले कपल अपने-अपने अपकमिंग प्रोजेक्टस पूरी करने वाले है और साल के मध्य में दोनों करण जौहर संग अपनी मूवी की शूटिंग शुरू करने वाले है।

बढ़ सकती है नवाजुद्दीन की पत्नी की मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा समन

एक बार फिर बदली अजय की नई फिल्म की रिलीज डेट, जानिए कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक

'तू झूठी मैं मक्कार' का नया गाना हुआ रिलीज...ख़ुशी से झूमे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -