कियारा आडवाणी की संगीत सेरेमनी में भाई ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ VIDEO
कियारा आडवाणी की संगीत सेरेमनी में भाई ने दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एवं अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गए। सोशल मीडिया पर प्रशंसक एवं सेलेब्स ने कपल को खूब बधाई दी। वहीं इसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर अपने वेडिंग फोटोज एवं वीडियोज भी शेयर किए, जो तेजी से वायरल हुए। 

वही ऐसे में अब कियारा आडवाणी- सिद्धार्थ मल्होत्रा के संगीत सेरेमनी (sangeet ceremony) का एक इनसाइड वीडियो सामने आया है, जिस में कियारा के भाई मिशाल आडवाणी (Mishaal Advani) गाना गाते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर स्वयं मिशाल ने एक वीडियो साझा किया है। ये एक छोटी सी क्लिप है, जो सिद्धार्थ-कियारा के संगीत सेरेमनी की है। वीडियो क्लिप में मिशाल गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं तथा इसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'तेरी आंखों से आयाद आया मेरी बातों में प्यार...।' 

सोशल मीडिया पर मिशाल आडवाणी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और प्रशंसक इसे पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा ने नजदीकी दोस्तों एवं रिश्तेदारों के बीच राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। सिद्धार्थ- कियारा की शादी में सिक्योरिटी के बहुत तगड़ी व्यवस्था थी और ऐसे में प्रशंसकों को फोटोज-वीडियोज के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। कपल की शादी में करण जौहर, मीरा राजपूत, शाहिद कपूर, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, तान्या घरवी एवं जूही चावला सहित कई और सेलेब्स सम्मिलित हुए थे।

'छिन गया घर, ठप्प हुआ बिजनेस', करण टैकर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

उर्फी जावेद फैला रही है 'विला वाला प्यार'

'आदिल ने बनाए मेरे न्यूड वीडियोज और...', राखी सावंत ने किया हैरतंअगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -