बॉलीवुड आलिया भट्ट अपनी फिल्म में राम चरण के साथ करेंगी रोमांस
बॉलीवुड आलिया भट्ट अपनी फिल्म में राम चरण के साथ करेंगी रोमांस
Share:

बॉलीवुड की युवा दिवा आलिया भट्ट दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत करने के लिए। बता दें कि आलिया भट्ट की पहली फिल्म डीवीवी दानय्या की प्रोडक्शन वेंचर आरआरआर होगी, जिसमें वह सीता की भूमिका निभा रही हैं और रंगस्थलम फेम मेगा पावर स्टार राम चरण की प्रेमिका हैं। हाल के अपडेट के अनुसार आरआरआर के निर्माताओं ने उनके जन्मदिन के अवसर पर राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म से उनका फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही जारी कर दिया है। 

अब फिल्म उद्योग में नवीनतम चर्चा के अनुसार, आलिया भट्ट #RC15 में एक बार फिर राम चरण के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि आरआरआर की रिलीज के बाद, राम चरण एक बड़े बजट के नाटक # RC15 के लिए I और 2.0 प्रसिद्धि के शंकर के साथ काम करना शुरू कर देंगे और निर्देशक आलिया भट्ट को अपने निर्देशन वाले उद्यम में लेने की योजना बना रहे हैं। इस बड़े बजट की राजनीतिक थ्रिलर के निर्माता जल्द ही आलिया भट्ट के साथ बातचीत शुरू करेंगे।

अगर चीजें ठीक होती हैं, तो एक बार फिर RRR की जोड़ी साथ काम करेगी। यहां ध्यान देने वाली बात है कि सूत्रों का कहना है कि फिल्म #RC15 में बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस होंगे और शंकर को लगा कि दर्शक उन्हें 3डी में देखना पसंद करेंगे। गौरतलब है कि अक्षय कुमार, रजनीकांत और ब्रिटिश महिला एमी जैक्सन अभिनीत शंकर की पिछली फिल्म 2.0 को भी 3डी में शूट किया गया था।

डॉक्टरों से चर्चा के दौरान भावुक हुए पीएम मोदी, बोले- अब हमारा मंत्र यही होगा- जहां बीमार, वहीं उपचार...

ग्लोबल वार्मिंग के साइड इफ़ेक्ट, Antarctica में टूटा दुनिया का सबसे बड़ा Iceberg

पीएम मोदी की बैठक पर ममता ने खेला राजनितिक दाव, 24 परगना के जिलाधिकारी को बोलने से रोका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -