करीना की पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे रणबीर कपूर, गर्ल गैंग ने की खूब मस्ती
करीना की पार्टी में गर्लफ्रेंड संग पहुंचे रणबीर कपूर, गर्ल गैंग ने की खूब मस्ती
Share:

आज क्रिसमस है और सभी लोग इस त्यौहार को धूम धाम से मना रहे हैं. ऐसे में सेलेब्स भी इस रंग में डूबे हुए हैं. बीते मंगलवार रात करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने घर पर क्रिसमस पार्टी होस्ट की और इस पार्टी में करीना कपूर की गर्ल गैंग के साथ इंडस्ट्री के उनके बाकी दोस्त भी नजर आए. इस दौरान करीना की क्रिसमस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं जो आप देख सकते हैं. इस तस्वीर में करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला नजर आ रहे हैं जो सभी रेड ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं.

वहीं इस दौरान मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान के साथ पार्टी में पहुंचीं और रेड कलर के आउटफिट में मलाइका ग्लैमरस लगीं. इस दौरान सारा अली खान अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पहुंचीं और व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में सारा अली खान खूबसूरत दिख रहीं थीं और उनके भाई इब्राहिम अली खान कैजुअल लुक में दिखे. इस दौरान तस्वीर में करीना कपूर अपनी BFFs मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा संग नजर आ रही हैं वहीं अर्जुन कपूर भी करीना कपूर के घर क्रिसमस पार्टी के लिए पहुंच थे.

इस दौरान आलिया भट्ट भी नजर आईं और वह करण जौहर संग सेल्फी पोज देते हुए नजर आए. इस दौरान संजय कपूर भी अपनी पत्नी महीप कपूर संग नजर आए और मलाइका अरोड़ा के साथ करण जौहर फोटो पोज करते दिखाई दिए. इस दौरान रणबीर कपूर अपनी कजिन करीना और करण जौहर संग नजर आए और वह आलिया संग पार्टी में मस्ती करते भी दिखे.

क्रिसमस मनाने के लिए इब्राहिम खान ने उतारी अपनी शर्ट, बहन सारा ने फेर लिया मुँह

शुरू हुई फिल्म 'क्वथा' की शूटिंग, आर्मी अफसर बने सलमान के जीजा

अपने जन्मदिन पर अनिल कपूर ने जारी किया 'मलंग' का फर्स्ट लुक, पुलिस की वर्दी में दिखे रहे बिंदास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -