Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी ख़बरें
Share:

अभिनेता ड्वेन जॉनसन व जैक ने प्रियंका की खूबसूरती को निहारा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड्स में हमे अपनी शरारतो के चलते नजर आई. अभी वैसे भी ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो की अभी हाल फ़िलहाल हॉलीवुड का भी एक टिमटिमाता तारा बनी हुई है. 

‘पहली दफा’ में साथ आए आतिफ असलम व इलियाना.....

सुनने में आया है की पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम एक बार फिर से भारत में अपने नए गाने ‘पहली दफा’ के साथ आए हैं. टी-सीरीज के इस गाने में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज हैं. पाकिस्तान के इस गायक के भारत में लाखों चाहने वाले हैं.

अमेरिका बिग-बी के आगे हुआ नतमस्तक

अभी हाल ही में एक बार फिर से बालीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सुर्खियों में बने हुए है जी हाँ, पता चला है की जिस प्रक्रार से अमिताभ बच्चन की तूती बालीवुड में बोलती है अब अमेरिका भी उनके आगे नतमस्तक हो गया है. 

जब ऐश्वर्या को पति ने दिखाई आँख तो ऐश्वर्या हो चली शाहरुख़ के साथ

अभी वैसे भी हमे शाहरुख़ खान अपनी फिल्म 'रईस' में हमे नजर आने वाले है जिसमे की पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान हमे नजर आने वाले है, आपको शाहरुख़ के साथ में ऐश्वर्या की जोड़ी केसी लगती है अच्छी ना, 

OMG: पकड़ी गई सलमान खान की भाभी की चोरी, जानिए कैसे

जिस प्रकार से पूर्व में हमे बैंगलौर की शर्मनाक घटना के बाद सभी ने इसकी भर्त्सना की थी व फिर इस मामले में बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा मलाइका अरोरा यानि बॉलीवुड की हमारी मुन्नी ने भी बेबाक बयान दिया था.

काबिल' में यामी को लेने के पीछे है यह राज

बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन जल्द ही फिल्म काबिल में नजर आने वाले है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चूका है. फिल्म में यामी गौतम, रोनित रॉय और रोहित रॉय भी मुख्य भूमिका में है. 

ट्विंकल ने खोला हॉलीडे प्लानिंग का सीक्रेट

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को हॉलीडे पर जाना खूब भाता है। वे अक्सर अपने परिवार के साथ सैर-सपाटा करती नजर आ जाती हैं। इंडिया टुडे वुमेन मैगजीन से बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया कि उन्हें कहां जाना पसंद है और उनका ड्रीम डेस्टिनेशन क्या है। 

ओम पुरी की बीवियों के झगड़े के चलते दो-दो प्रेयर मीटिंग

अभिनेता ओम पुरी के निधन के बाद से ही उनकी दोनों बीवियों के झगड़े सामने आ चुके है। जहाँ उनकी पत्नी नंदिता पुरी ने पुलिस को बिना बताये ही ओम पुरी के बंगले और फ्लैट की चाबियां अपने कब्जे में कर ली हैं।

केली ने करवाया हॉट PHOTOSHOOT

एक्ट्रेस केली बर्ग्लूड ने हाल ही में फोटोशूट कराया। केली ने यह फोटोशूट 'Black Chalk' मैगजीन के लिए कराया है।

कमाई के मामले में 'दंगल' ने तोड़ा 'PK' का रिकॉर्ड

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड लगातार बनाती जा रही है। 23 दिसंबर 2016 को रिलीज हुई इस फिल्म ने महज 17 दिन में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 345 करोड़ रुपए की नेट कमाई कर ली है।

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -