'काबिल' में यामी को लेने के पीछे है यह राज
'काबिल' में यामी को लेने के पीछे है यह राज
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार रितिक रोशन जल्द ही फिल्म काबिल में नजर आने वाले है. फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चूका है. फिल्म में यामी गौतम, रोनित रॉय और रोहित रॉय भी मुख्य भूमिका में है. ऐसे में फिल्म के दो नए पोस्टर रितिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किये है. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता ने किया है. वही फिल्म का निर्माण राकेश रोशन के होम प्रोडक्शन के तले हुआ है. अब एक बार फिर से फिल्म के निर्माता राकेश रोशन ने कहा है की हमने फिल्म में अभिनेत्री यामी गौतम को लेने के पीछे की भी वजह का खुलासा किया है। 

जी हाँ, फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं जिनकी लास्ट फिल्म 'जज्बा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही है। इस दौरान जब राकेश रोशन से यह पूछा गया की आखिरकार 'काबिल' में एक्ट्रेस यामी गौतम को ऋतिक रोशन के अपोजिट कास्ट करने के पीछे क्या वजह रही तो राकेश रोशन ने कहा कि, "ये कास्टिंग का कोई आइडिया नहीं है कि हमने ऋतिक के सामने कम स्टारडम वाली एक्ट्रेस यामी को क्यों कास्ट किया।

इससे पहले भी मैंने फिल्म खुदगर्ज(1987) में जितेन्द्र और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ उस टाइम की न्यू एक्ट्रेस अमृता सिंह को कास्ट किया था। उसी तरह फिल्म कृष्ण कन्हैया में शिल्पा शिरोडकर और माधुरी दीक्षित को कास्ट किया। इसके बाद ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म कहो ना प्यार है में मैंने अमीषा पटेल को कास्ट किया। जिन्होंने उस फिल्म से डेब्यू किया। इसीलिए मैं उन हीरोइन्स को लेता हूं जो आने वाली हैं ना कि उन्हें जो पहले से ही अपने कमिटमेंट में बिजी हैं।"

राकेश रोशन बोले- 'क़ाबिल' नहीं है किसी भी फिल्म की कॉपी

एेश्वर्या की राह पर चले ऋतिक करेंगे...

 

सुजैन को छोड़ खूब थिरके ऋतिक और यामी....Pics

 रईस-काबिल के क्लैश पर ऋतिक बोले, दोस्ती ना हो क्लैश!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -