ओम पुरी की बीवियों के झगड़े के चलते दो-दो प्रेयर मीटिंग
ओम पुरी की बीवियों के झगड़े के चलते दो-दो प्रेयर मीटिंग
Share:

अभिनेता ओम पुरी के निधन के बाद से ही उनकी दोनों बीवियों के झगड़े सामने आ चुके है। जहाँ उनकी पत्नी नंदिता पुरी ने पुलिस को बिना बताये ही ओम पुरी के बंगले और फ्लैट की चाबियां अपने कब्जे में कर ली हैं। इसके साथ ही ओम पुरी के तीन अकाउंट भी उन्होंने फ्रीज करा दिए हैं।

आधी रात को लड़कियों के साथ गंदा काम करते हैं बिग बॉस

इसी झगड़े के कारण ओम पुरी के निधन के चौथे दिन मुम्बई के उपनगर अंधेरी में दो-दो प्रेयर मीटिंग का आयोजन किया गया। इसके चलते अब पत्नी नंदिता और पूर्व पत्नी सीमा कपूर की आपसी तनातनी दुनिया के सामने खुल कर सामने आ गई है।

ख़बरों के मुताबिक, पहली प्रेयर मीटिंग का आयोजन ओम पुरी की पहली पत्नी सीमा कपूर ने आयोजित की। वहीं दूसरी मीटिंग को नंदिता पुरी ने आयोजित किया है। दोनों ही प्रार्थना सभाओं का समय अलग-अलग है। इन दो प्रार्थना सभाओं को लेकर जब पुरी परिवार के करीबियों से एक न्यूज़ पोर्टल ने बात की तो लगभग सभी का जवाब एक जैसा था। सभी का कहना था कि वह ऐसे समय पर किसी भी तरह की बयान-बाजी नहीं करना चाहते हैं।  

एडल्ट मैगजीन का बॉस वियाग्रा लेकर करता है खूबसूरत लड़कियों से SEX

परिवार के करीबी सूत्र के मुताबिक, नंदिता और सीमा के बीच तनातनी कोई नई बात नहीं है। ओम पुरी जिंदा थे तब भी दोनों के बीच खूब झगडे होते थे। दोनों बीवियों के बीच के विवाद की वजह से कई बार ओम पुरी को आस-पड़ोस वालों के सामने शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा था। फिलहाल ओशिवरा पुलिस ओम पुरी के मौत की जांच कर रही है। 

ओमपुरी के ड्राइवर ने किया नया खुलासा....

जब ओम पुरी ने कहा, 'अबे साले...मैं हूं', मित्र नसीरुद्दीन शाह ने सुनाए किस्से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -