Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबरे
Bollywood Top 10 पढ़िए अपने फेवरेट स्टार की दिनभर की चटपटी खबरे
Share:

1.देखिए, 2016 की हाॅटेस्ट बाॅलीवुड फोटोज !

न्यू ईयर का सबको इंतजार है। बाॅलीवुड के सितारों को तो इसका बेसब्री से इंतजार रहता है। आज आपको हम 2016 की हाॅटेस्ट बाॅलीवुड फोटो रूबरू कराने जा रहे है। बता दें, बाॅलीवुड में इस साल यूं तो कई फिल्म रिलीज हुई है। लेकिन हम आपको उन चुनिंदा फोटो के बारे में बता रहे है जो सालभर बाॅलिवुड के गलियारों में चर्चा का विषय रही है। 

2.कपिल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज

टीवी जगत के दिग्गज कॉमेडियन में शुमार हास्य कलाकार के लिए बुरी खबर आ रही है. सुनने में आया है कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के खिलाफ बुधवार को एफआईआर दर्ज की गई है. 

3.वीना मलिक के साथ इस नेता की अंतरंग तस्वीरे हो रही है वायरल

यह क्या वीना मलिक जो की बॉलीवुड का बोल्ड बम रह चुकी है अब एक बार फिर से वह उत्तरप्रदेश कांग्रेस में टेक्निकल इंचार्ज प्रशांत प्रताप सिंह के साथ में सोशल मीडिया पर चर्चाओ में बनी हुई है. वीना मलिक के साथ में जुड़ चुके प्रशांत जिनकी कांग्रेस पार्टी के कई सदस्यों के साथ अनबन बनी हुई है

4.देखे 2016 की Viral Pics...अच्छा हो या बुरा..सुर्खियों में रही इस साल ये तस्वीरें

जल्द ही हमारे सामने से 2016 ओझल होने वाला है व 2017 का आगाज होने वाला है. और वैसे भी 2016 के दौरान कुछ अच्छी फिल्में आईं तो कुछ ऐसी जो लग रहा था कि ब्लॉकबस्टर होंगी लेकिन वे बुरी तरह से फ्लॉप रही. पूरे साल बॉलीवुड स्टार्स किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहीं.

5.फिल्म कभी खुशी कभी गम को हुए 15 साल

बाॅलीवुड में कुछ फिल्में ऐसी है जो दर्शकों के जहन में तह तक उतर चुकी है। इन फिल्मों के हर एक डाॅयलाॅग, हर एक सीन लोगों को याद रहते है। ऐसी एक फिल्म है ‘कभी खुशी, कभी गम’। करण जौहर की इस फिल्म ने आज 15 साल पूरे कर लिए है।

6.दरवाजा खुला और राज कपूर को हो गया नरगिस से प्यार

शोमैन राज कपूर की आज जन्म बरसी है। वह एक हरफनमौला कलाकार थे। एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई। राज कपूर ने अपना फिल्मी करियर महज 10 साल की उम्र में शुरू कर दिया था। 

7.जानिए, कौन है बाॅलीवुड के हाॅटेस्ट वेजेटेरियन!

पीपुल फाॅर एथिकल ट्रीटमेंट आॅफ एनिमल्स ने हाॅटेस्ट वेजिटेरियन-2016 का खिताब इस बार शाहिद कपूर और सोनम कपूर को दिया है। बता दें, शाहिद और सोनम ने इस बार अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, विद्युत जामवाल, आर.माधवन और सनी लियोनी को पछाड़कर जीता है। 

8.'दंगल' गर्ल का हॉट LOOK

आमिर खान की फिल्म 'दंगल' जो की अभी चर्चाओ में चल रही है. दंगल में हमे आमिर के साथ ही साथ दो और पहलवान गर्ल नजर आ रही है वह है  यंग एक्ट्रैस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा. इन दोनों ने ही फिल्म में आमिर की बेटियों का रोल प्ले किया है. 

9.मिलिए बाहुबली-2 के डेंजर विलेन से!

फिल्म बाहुबली -2 की बात हो और बाहुबली व कटप्पा की बात न हो तो मजा नहीं आता है। लेकिन आज बाहुबली या कटप्पा नहीं बल्कि फिल्म के विलेन यानि भल्लाव देव का दिन है। यह किरदार अभिनेता राणा दग्गुबाती ने निभाया है।

10.जानिए, करीना कपूर की मस्ती का राज!

प्रेग्नेंट करीना कपूर इन दिनों फूलटूस मस्ती के मूड में नजर आ रही है। हाल ही में खबर थी कि करीना ने इतनी मस्ती की कि सैफ को उनकी केयर के लिए डाॅक्टर को बुलाना पड़ा।

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -