निक की इस तस्वीर को देखकर उनपर अपना दिल हार बैठीं प्रियंका
निक की इस तस्वीर को देखकर उनपर अपना दिल हार बैठीं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाने वाली अदाकारा प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की ख़बरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. कुछ दिन पहले प्रियंका ने बैचलर पार्टी की थी और उनके बाद अब उनके होने वाले पति निक जोनस भी बैचलर पार्टी करते नजर आए. सोशल मीडिया पर हाल ही में निक ने अपनी बैचलर पार्टी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह अपने भाइयों, दोस्तों और प्रियंका के भाई यानी अपने होने वाले साले सिद्धार्थ चोपड़ा के साथ मस्तीभरे मूड में पार्टी करते दिखाई दिए.

इस दौरान निक ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर प्रियंका उनकी दीवानी हो गईं. इस फोटो में निक ब्लैक ब्लेजर, मैचिंग ट्राउजर और शर्ट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. निक के इतने हैंडसम लुक को देखकर प्रियंका उनकी तारीफ करने से खुद को भला कैसे रोक पाती. प्रियंका ने तुरंत निक के फोटो पर कॉमेंट में दिल वाली इमोजी बना डाली. इसके बाद से ही निक और प्रियंका की फिर से चर्चा होना शुरू हो गई.

सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक ने हाल में दोनों ने बेवरली हिल्स कोर्टहाउस में अपनी शादी से संबंधित कागजात जमा कराए थे और इसके बाद इस कपल को अमेरिका में शादी का लाइसेंस मिल गया. गौरतलब है कि प्रियंका और निक 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी रचा सकते हैं. हालाँकि अब तक उनकी शादी की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है.

शादी की तैयारियों के बीच सामने आया प्रियंका की फिल्म का पहला पोस्टर

होने वाले साले को इतना महंगा गिफ्ट देने वाले हैं निक जोनस

इतने करोड़ में बिकेगी प्रियंका-निक की शादी की तस्वीरें, जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -