बॉलीवुड स्टार्स से लेकर डायरेक्टर तक सभी ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई
बॉलीवुड स्टार्स से लेकर डायरेक्टर तक सभी ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई
Share:

भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का आज 69वां जन्मदिन हैं. इस खास दिन पर बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें विश किया और उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. पीएम के फैंस के अलावा बॉलीवुड एक्टर्स ने भी उन्हें जन्मदिन पारखास तरीके से विश किया है. तो चलिए आपको बता देते हैं बॉलीवुड स्टार ने क्या-क्या लिखा है.

प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने वाले एक्टर विवेक ओबरॉय ने एक कविता के साथ पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी. एक्टर ने कविता का वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है जो इस समय चर्चा का विषय भी बना हुआ है. 

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण ने भी पीएम को बर्थ डे विश करते हुए लिखा, 'आपके गाइडेन्स और स्नेह-शक्ति के साथ ही हमारा देश तरक्की की ओर बढ़ रहा है. उम्मीद है कि ये वर्ष आपके लिए प्रोडक्टिव और शांतिपूर्ण साल साबित हो'. 

सांसद और एक्टर सनी देओल ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और लिखा, 'आप हमेशा देश को अपनी एनर्जी के सहारे आगे ले जाने की कोशिश कर रहे हैं.  न्यू इंडिया के सपने को साकार करने के लिए आपकी लगन, कमिटमेंट और विजन हम सभी के लिए प्रेरणादायक है. मैं आपकी लंबी आयु की कामना करता हूं'. 

डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने भी पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर शेयर की और उन्होंने पीएम मोदी को बधाई देते हुए लिखा, 'भगवान गणेश आपको एक लंबा और स्वस्थ जीवन प्रदान करें. 

इसके अलावा अर्जुन कपूर, रणदीप हुड्डा, मनोज तिवारी, और अनुपम खेर ने भी ट्विटर पर प्रधानमंत्री को बधाई देते हुए उनकी लंबी आयु की कामना की. 

प्रधानमंत्री मोदी के बर्थडे पर सुपरस्टार अक्षय कुमार ने संजय लीला भंसाली की ओर से नरेंद्र मोदी पर तैयार की जा रही फिल्म 'मन बैरागी' का पोस्टर शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी. 

Haji Ali Teaser : प्रस्थानम के नए गाने का टीज़र आउट, दिखाई दिए जैकी

बॉलीवुड स्टार्स से लेकर डायरेक्टर तक सभी ने दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

अपने कज़िन करण कपाडिया को इस अंदाज़ में किया ट्विंकल ने विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -