राजस्थानी बाला अब बिखेरेंगी भोजपुरी में जलवे
राजस्थानी बाला अब बिखेरेंगी भोजपुरी में जलवे
Share:

इन दिनों तो फ़िल्मी पर्दे पर नई-नई एक्ट्रेसेस अपनी अदाकारी के परिचय देने आ रही हैं. इसी बीच राजस्थानी बाला प्रिया राठौर अब जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने को तैयार हैं. प्रिया राठौर वैसे तो राजस्थानी बाला हैं लेकिन वो अपने करियर की शुरआत भोजपुरी सिनेमा से कर रहीं हैं. फिल्म भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा राजा जी 2' से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री ले रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ 'एक्शन स्टार' विशाल सिंह, बाहुबली प्रिंस सिंह राजपूत और तनुश्री के साथ नजर आएँगे.

इतना ही नहीं फिल्म 'लागल रहा राजा जी 2' में टीनू वर्मा और नरमुंडा स्वामी विलेन की भूमिका में नजर आएँगे. फिल्म के निर्माता दिलीप सिंह राजपूत और निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं. गुरुवार को ही निर्माता दिलीप ने बताया कि, अगले महीने की 6 तारीख से फिल्म 'लागल रहा राजा जी 2' की शूटिंग शुरू होने वाली है. उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने ऑडिशन के जरिए सभी कलाकारों को चुना हैं.

कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पहला पार्ट 'लागल रहा राजा जी' आया था जिसमे निरहुआ और विराज भट्ट की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. लेकिन इस बार फिल्म में निरहुआ और विराज भट्ट की जगह विशाल सिंह और प्रिन्स सिंह राजपूत धमाल मचाने को तैयार हैं. 'लागल रहा राजा जी' में भी निर्देशन का काम रमाकांत प्रसाद ने ही किया था लेकिन इस बार रमाकांत प्रसाद निर्देशन के साथ-साथ फिल्म के संगीत का काम भी कर रहें हैं. अब तो भोजपुरी फैंस को इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार हैं.

'शेर सिंह' ने इस जोड़ी को रोमांस करने पर किया मजबूर

भोजपुरी ड्रीम गर्ल को टक्कर देने आईं सपना चौधरी

बारिश में भी अपने हॉट डांस से आग लगा रहीं ये एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -