सलमान की जान के पीछे ये शख्स पड़ा है हाथ धोकर
सलमान की जान के पीछे ये शख्स पड़ा है हाथ धोकर
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान को काला हिरन मामले में जमानत मिल जाने के बाद उनकी जान के खतरे काफी बढ़ गए है. मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है कई गैंगेस्टर सलमान खान को जोधपुर जेल से जमानत मिलने के बाद जान से मरने की धमकियां दे चुके हैं. सलमान खान को गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई से जान का खतरा है. जिसे भरतपुर जेल में बंद कर रखा है. 

कुछ दिनों पहले गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई ने सलमान खान को धमकी देने वाले वीडियो को शेयर किया था. इस वीडियो के बाद जहाँ मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर हो गई तो वहीं बिश्नोई समाज के लोगों और सलमान खान के प्रशंसकों के बीच सोशल मीडिया पर कोल्ड वॉर छिड़ गया है. बिश्नोई समर्थक इसे सही बताने लगे और सलमान खान को जेल भेजने की मांग करने लगे. इतना ही नहीं इस कमेंटबाजी में सलमान खान के पाकिस्तानी फैन भी कूद पड़े. उन्होंने लॉरेंस को इसका परिणाम भुगतने की चेतावनी तक दे डाली.

बता दें की सलमान खान को 'काला हिरन' मामले पर 5 साल की जोधपुर अदालत ने सजा सुना दी है.जबकि इस मामले के अन्य आरोपियों स्टार्स तब्बू,सैफ अली खान,नीलम और सोनाली बेंद्रे को बरी कर दिया था . 3 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद सलमान खान को 8 अप्रैल को जमानत मिल गई थी. सलमान खान की जमानत से स्थानीय बिश्नोई समुदाय नाराज है.

Video : अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पार्क में इस तरह एन्जॉय कर रहें तैमूर

Trailer : गैंगेस्टर संजू की बंदूक के निशाने पर हैं 'साहेब और बीवी'

इस एक्ट्रेस से करण जौहर ने करवाया था मास्टरबेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -