भारत-पाक मैच का बॉलीवुड सितारों में दिखा रोमांच
भारत-पाक मैच का बॉलीवुड सितारों में दिखा रोमांच
Share:

कोलकाता : इस समय टी-20 वर्ल्ड कप का खुमार हर जगह छाया हुआ हैं. और आज इडन-गार्डन में जो मैच हुआ हैं शायद इंडिया के लिए इंडिया-पाक से ज्यादा जरूरी मैच कोई भी नही होता हैं. जब-जब इंडिया-पाक के बीच मैच होता हैं ऐसा लगता हैं जैसे मैच का फाइनल ही होता हैं.

आज इडन-गार्डन में हुए मैच में जहाँ ग्राउंड खचा-खच दर्शकों से भरा हुआ था तो आज भारतीय खिलाडियों का हौसला बढ़ाने कई बॉलीवुड सितारे भी पहुचे तथा मैच के अंतिम पल तक वो टीम के खिलाडियों का हौसला बढ़ाते रहे. आज इडन-गार्डन में हुआ मैच कई ऐतहासिक पलों का गवाह बना एक ओर जहा टीम नें शानदार जीत हासिल करके दर्शको कों ख़ुशी दी. तो आज बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन द्वारा राष्ट्रगान गा कर खेल कि शुरुआत करना भी एक ऐतहासिक पल था.

अमिताभ नें इडन-गार्डन में लोगों कों संबोधित करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया. अमिताभ नें कहा ''मैं आपका जमाई बाबू हूं. मेरा नमस्कार स्वीकार करें. मुझे यहां इनवाइट करने के लिए सौरव और सीएबी का शुक्रिया जिन्होंने मुझे इस ऐतिहासिक ग्राउंड पर इस ऐतिहासिक मैच का गवाह बनाया. मैं मैच के लिए दोनों टीमों को बेस्ट ऑफ लक कहता हूं. उम्मीद है बेहतर टीम जीतेगी. मैं ममता दी का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने हमें दोनों देशों के बीच शांति का सिंबल बनाया.'

अमिताभ के साथ ही बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी ग्राउंड में मौजूद थे. ग्राउंड में देश के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी तथा उनकी पत्नी नीता अंबानी नें भी शिरकत करके मैच का लुत्फ़ उठाया. इन्ही के साथ क्रिकेट के दिग्गज खिलाडी भी मैच के दौरान ग्राउंड में उपस्थित थे. ईडन गार्डन्स पर हाईवोल्टेज भारत-पाक मैच से पहले सीएम ममता बनर्जी ने दोनों देशों के लिजेन्ड्स को सम्मानित किया. इनमें सुनील गावसकर, इमरान खान, सचिन तेंडुलकर, वसीम अकरम, वीरेंद्र सहवाग और वकार यूनिस शामिल हैं. अमिताभ बच्चन भी बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से नवाजे गए.

क्रिकेट के भगवान् कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर नें भी दोनों टीमो कों बधाई दी. सचिन ने कहा "यहां का माहौल बहुत शानदार है. मैं यहां आने के लिए हमेशा उत्साहित रहता हूँ. पाकिस्तान के दिग्गजों को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है. हम सभी उनका स्वागत करते हैं. क्रिकेट का मजा लीजिए।" 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -