बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स हैं तैमूर के फैन, खुद किया खुलासा
बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स हैं तैमूर के फैन, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्‍यूट स्‍टारकिड तैमूर अली खान आज २ साल के हो गए हैं. वैसे तो देशभर में लाखों लोग तैमूर के दीवाने हैं लेकिन ऐसे भी कई बॉलीवुड स्टार्स है जो तैमूर के जब्र फैंस हैं. आपको बता दें अपने जन्‍मदिन के इस खास मौके पर तैमूर अपनी माता-पिता करीना कपूर खान और सैफ अली खान के साथ साउथ अफ्रिका के केपटाउन शहर में छुट्टियां मना रहे हैं. उनकी कई फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमे तैमूर का बेहद अंदाज़ नजर आ रहा है.

आपको बता दें कि अपनी क्यूटनेस और लोकप्र‍ियता के मामले में तैमूर अली खान बॉलीवुड सुपरस्‍टार्स को टक्‍कर देते हैं. जी हाँ.... इसके साथ ही पॉपुलैरिटी के मामले में भी तैमूर ने शाहरुख, सलमान, आमिर, रणबीर, रणवीर सबको पीछे छोड़ दिया है. तैमूर जब भी अपने घर से बाहर निकलते हैं मीडिया उन्हें अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर ही लेती हैं. तैमूर के फैंस होने का खुलासा खुद कई सितारों ने खुद ही किया है. तैमूर के फैन की लिस्‍ट में नई नवेली एक्‍ट्रेस और तैमूर की बहन सारा अली खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करण जौहर और अजय देवगन शामिल हैं.

इन लोगों ने तैमूर के फैन होने का खुलासा करण जौहर के फेमस कॉफी विद में खुद खुलासा किया था कि वह तैमूर अली खान के बड़े फैन हैं. आपको बता दें तैमूर सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे हैं. तैमूर को तो बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स का भी दर्जा मिल चुका हैं. अपने जन्म से ही तैमूर सभी के फेवरेट बने हुए हैं.

मासी करिश्मा ने लाड़ले तैमूर को ऐसे किया विश, शेयर की फोटो

विदेशों में अपनी खूबसूरती के इस कदर जलवे बिखेर रही हैं करीना

2 साल के हुए किंग तैमूर अली खान, जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -