साउथ फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही है बॉलीवुड स्टार की बेटी, लीड रोल में होंगे मलयालम सुपरस्टार
साउथ फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू करने जा रही है बॉलीवुड स्टार की बेटी, लीड रोल में होंगे मलयालम सुपरस्टार
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर स्टार्स संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर डेब्यू से पहले ही किसी स्टार से कम नहीं हैं। वह कई ब्रांड्स एंडोर्स करती दिखाई देती हैं। सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों का आंकड़ा लाखों में है। उनकी बॉलीवुड फिल्म को लेकर बीते कुछ वक़्त से निरंतर चर्चाएं चल रही हैं मगर अभी तक बात आगे बढ़ती नहीं नजर आई। बीते वर्ष करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'बेधड़क' का पोस्टर भी लॉन्च किया गया था जिसमें शनाया कपूर नजर आई थीं। हालांकि उसकी शूटिंग आरम्भ नहीं हो पाई। फिल्म की देरी के बीच अब शनाया ने फैसला किया है कि वह दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से अभिनय के जगत में कदम रखेंगी।

शनाया कपूर तेलुगू-मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की फिल्म 'वृषभा' में काम करेगी। इसमें सलमा आगा की बेटी जहराह एस खान के साथ रोशन मीका होंगे। फिल्म का डायरेक्शन नंद किशोर करेंगे। इसकी शूटिंग जुलाई के आखिर में आरम्भ होगी। 'वृषभा' को तेलूग और मलयालम में शूट किया जाएगा। यह तमिल, कन्नड़ और हिंदी में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म को एवीएस स्टूडियोज, फर्स्ट मूवीज एवं बालाजी टेलीफिल्म्स मिलकर प्रोड्यूस करेंगे।

वही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, 'मोहनलाल की पैन इंडिया फिल्म वृषभा में शनाया कपूर, जहराह एस खान अभिनेता  रोशन मीका के अपोजिट होंगी। फिल्म में मोहनलाल लीड किरदार में होंगे। डायरेक्शन नंद कुमार का होगा। यह एक एपिक एक्शन फिल्म होगी जो कि इस महीने के अंत में फ्लोर पर जाएगी।' वर्ष 2022 में शनाया कपूर का फिल्म 'बेधड़क' से पोस्टर लॉन्च किया गया। पोस्टर में उनके साथ दो स्टार्स गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी भी नजर आए। 

कब आएगा पंचायत 3? रघुबीर यादव ने किया खुलासा

सीरीज के लिए काजोल ने 23 साल बाद तोड़ी नो किस पॉलिसी, वायरल हुए इन्टेंस लिपलॉक सीन

'हमेशा ही 7-8 लोग कैमरा लिए रहते हैं, चाहें मैंने कुछ भी पहना हो', पैपराजी कल्चर पर बोली काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -