'हमेशा ही 7-8 लोग कैमरा लिए रहते हैं, चाहें मैंने कुछ भी पहना हो', पैपराजी कल्चर पर बोली काजोल
'हमेशा ही 7-8 लोग कैमरा लिए रहते हैं, चाहें मैंने कुछ भी पहना हो', पैपराजी कल्चर पर बोली काजोल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों वेब सीरीज 'द ट्रायल' (The Trial) को लेकर ख़बरों में हैं। द ट्रायल में काजोल, एक वकील के किरदार में हैं, जिसके पति पर सेक्शुअल फेवर्स लेने के आरोप हैं। कहानी यहीं से शुरू होती है तथा फिर आहिस्ता-आहिस्ता आगे बढ़ती है। द ट्रायल के प्रमोशन के चलते काजोल ने मीडिया से खूब बातें की तथा ऐसी ही एक बातचीत में उन्होंने पैपराजी कल्चर पर प्रतिक्रिया दी। इसके चलते काजोल ने एक वाकया भी बताया जब पैपराजी ने उनकी कार का पीछा करना शुरू कर दिया था।

पैपराजी कल्चर को लेकर काजोल ने कहा, 'मुझे लगता है कि अब बहुत हो गया है। ये एक पेंडुलम की भांति है, जो एक बार शुरू होता है और फिर उसे मूमेंटम मिलता रहता है, और इस समय से सबसे अधिक है। लेकिन अब इसे कम होना चाहिए क्योंकि हम एक्टर्स हैं तथा हर चीज को लेकर एक बैलेंस आवश्यक है, ये कम होगा।' इसके बाद काजोल ने इससे जुड़ा एक वाकया बताया।

काजोल कहती हैं, 'हाल ही में मैं ब्रांद्रा में थी तथा पैपराजी ने मेरी कार देख ली होगी, फिर उन्होंने मेरा पीछा शुरू कर दिया, जबकि मैं किसी शूट के लिए बाहर नहीं थी, मैं किसी पब्लिक प्लेस पर नहीं थी, मैं किसी होटल या रेस्टोरेंट नहीं गई थी। अब क्योंकि मैं एक स्टार हूं तो मैं नहीं कह सकती हूं कि- मेरा पीछा क्यों कर रहे हो? क्योंकि मैं एक स्टार हूं तो मैं इससे डर नहीं सकती हूं। क्योंकि मैं एक स्टार हूं तो मेरे आस पास हमेशा ही 7-8 लोग कैमरा लिए रहते हैं, चाहें मैंने कुछ भी पहना हो। ऐसे में हमें हमेशा ही सतर्क रहना पड़ता है।'

बाढ़ के चलते रुकी जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, मेकर्स ने बनाया प्लान

'चंद्रयान 3' की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार ने जताई खुशी तो बोले KRK- 'तुम्हारे वैज्ञानिक तो कनाडा में हैं…'

बॉलीवुड की इस अदाकारा ने अक्षय कुमार पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -