सीरीज के लिए काजोल ने 23 साल बाद तोड़ी नो किस पॉलिसी, वायरल हुए इन्टेंस लिपलॉक सीन
सीरीज के लिए काजोल ने 23 साल बाद तोड़ी नो किस पॉलिसी, वायरल हुए इन्टेंस लिपलॉक सीन
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'द ट्रायल' के माध्यम से अपना OTT डेब्यू किया है। सीरीज रिलीज हो चुकी है तथा इसे पब्लिक से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इस सीरीज के चर्चा में होने का एक कारण यह भी है कि काजोल ने 23 साल के बाद अपनी नो किसिंग पॉलिसी इस OTT प्रोजेक्ट के लिए ब्रेक की है। काजोल नोयोनिका सेन गुप्ता की भूमिका में हैं तथा सीरीज में वह अपने सह-कलाकार ऐले खान एवं जीशू सेन गुप्ता को किस करती दिखाई दी हैं।

दो अलग-अलग एपिसोड्स में काजोल के ये किसिंग सीन दिखाए गए हैं। बात करें पब्लिक रिएक्शन की तो काजोल के इस बोल्ड मूव के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। जहां तमाम लोगों ने काजोल की उनके सह-कलाकारों के साथ कैमिस्ट्री की प्रशंसा की वहीं कई लोगो में इस उम्र में काजोल के किसिंग सीन देने की निंदा की है। एक एपिसोड में तो काजोल को 2 बार लिप लॉक करते दिखाया गया है। सीन में काजोल को एक इमोशनली चार्ज्ड सिचुएशन में दिखाया गया है।

सीरीज में काजोल का किरदार एक 2 बच्चों की मां का है, जो एक लॉयर है। हालांकि सीरीज में ये दोनों ही लिपलॉक किरदार एवं सिचुएशन को जस्टिफाई करते दिखाई देते हैं। इस बात का भी विशेष ख्याल रखा गया है कि कहीं बाउंड्रीज क्रॉस ना हों। बता दें कि वेब सीरीज 'द ट्रायल' एक अमेरिकन वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' का हिंदी एडैप्शन है। सीरीज में काजोल (नोयोनिका) की भूमिका कई चुनौतियों से गुजरता है, जब उसे पता चलता है कि उसका पति उसे धोखा दे रहा है। 

'हमेशा ही 7-8 लोग कैमरा लिए रहते हैं, चाहें मैंने कुछ भी पहना हो', पैपराजी कल्चर पर बोली काजोल

बाढ़ के चलते रुकी जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग, मेकर्स ने बनाया प्लान

'चंद्रयान 3' की लॉन्चिंग पर अक्षय कुमार ने जताई खुशी तो बोले KRK- 'तुम्हारे वैज्ञानिक तो कनाडा में हैं…'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -