GQ में बॉलीवुड के मसखरों का मस्तमौला अंदाज...
GQ में बॉलीवुड के मसखरों का मस्तमौला अंदाज...
Share:

बता दे की अभी हाल ही में रविवार शाम को GQ अवार्ड 2017 आयोजित हुआ जिसमें एक से बढ़कर एक टीवी व बॉलीवुड के कलाकार नजर आए. मुंबई में आयोजित 'जीक्यू बेस्ट डेस्ड' इवेंट में बॉलीवुड के कई सेलेब्स हमे अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आए है. जी हाँ जनाब बता दे कि, यहां पर हमे कई अभिनेत्रियाँ अपने अपने जुदा व अलहदा अंदाज में नजर आई. इस इवेंट में जहां ज्यादातर स्टार्स फैशनेबल लुक में दिखे, वहीं कुछ एक्ट्रेस Worst लुक में भी नजर आईं.

इनमें पाकिस्तानी सिंगर सलमा आगा की बेटी साशा आगा के अलावा श्रद्धा कपूर शामिल हैं. अब जब अभिनेत्रियों के  बारे में बात चल रही है तो फिर भला हमारे बॉलीवुड के मशखरे छोरे कैसे पीछे रह सकते है. जी हाँ जनाब इस अवार्ड सेरेमनी में हमे शाहरुख़ सलमान व आमिर तो नजर नहीं आए लेकिन फिर भी कई स्टार्स पहुंचे.

अर्जुन कपूर को बेस्ट ड्रेस्ड एक्टर का अवार्ड भी दिया गया. जीक्यू अवार्ड में सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर वरूण धवन, श्रद्धा कपूर तक स्टार्स पहुंचे. शो में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी पहुंचे जो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. बता दे की इस दौरान हमे बॉलीवुड अभिनेत्री श्रध्दा कपूर भी डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला की ब्लैक रफल्ड ड्रेस में दिखीं. अपने लुक को उन्होंने आउट हाउस ज्वैलरी और क्रिस्चियन लॉबोटिन की प्रिंटेड हील्स से कम्पलीट किया. माशाअल्लाह सभी अभिनेत्रियों का लुक काफी ब्यूटीफुल नजर आ रहा था.  

बॉलीवुड में 'सूखा' तो हॉलीवुड में 'हरियाली'...

'ट्यूबलाइट' भी 'बाहुबली' के आगे हुई लुपझुप....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -